बॉक्स ऑफिस पर लगातार हो रही हिंदी फिल्मों की और कई बड़े बजट की फिल्में फ्लाप, ऐसे में बालीवुड कलाकार बड़ी संख्या में समाज को लुभाने के लिए और जनता को फिल्म देखने हेतु प्रेरित करने के लिए हर तरह से संभव प्रयास कर रहे हैं।

बालीवुड के किंग अभिनेता शाहरुख खान रविवार की रात्रि में मां वैष्णो देवी के दरबार में मत्था टेकने पहुंचे। उनकी आने वाली फिल्म पठान अगले महीने बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो रही है। वही दूसरी ओर सोशल मीडिया पर उनकी फिल्म के बायकाट के लिए आंदोल चल रहा है। और ऐसा भी माना जा रहा है इस अभियान को ठंडा करने के लिए ही किंग खान शाहरुख मां वैष्णों के दरबार में दर्शन करने पहुंचे हैं। इससे पहले शाहरुख खान दो दिसंबर को मक्का भी गए थे। ग़ौरतलब हैं कि सोशल मीडिया पर चल रहे अभियान के तहत लगातार हिंदी फिल्मों की थिएटर पर आए दिन हो रही पिटाई हो रही हैं ऐसे में किंग खान का मंदिरों और मस्ज़िदों में जाना तो हमें समझ आ ही रहा हैं. ऐसे में बालीवुड कलाकार बड़ी संख्या में समाज को लुभाने के लिए हर तरह से संभव प्रयास कर रहे हैं।

Also Read – Fuel Prices Today: क्या है आपके शहर में आज पेट्रोल-डीजल का भाव? यहां करें चेक तेल का रेट

आपको बता दें कि अभी हाल ही में फिल्म Mr पर्फेक्टनिस्ट आमिर खान को भी अपने घर में पूजा करते हुए कलश स्थापना करते हुए तस्वीरें वायरल हुई थीं।
हाल ही में सोमवार को उनकी फिल्म का एक सॉन्ग भी रिलीज होने जा रहा है। किंग खान रविवार देर रात अपने कुछ दोस्तों के साथ मां वैष्णो देवी के भवन पहुंचे और और मां के चरणों में अपनी हाजिरी लगाई। इससे पहले वह देर रात कटड़ा के एक होटल में पहुंचे और कुछ देर विश्राम के उपरांत वाहन में सवार होकर नए ताराकोट मार्ग से आदिकुंवारी तक गए।

और फिर वहां से बैटरी कार में सवार होकर मां वैष्णों देवी के भवन पहुंचे। तक़रीबन रात की 11:30 बजे मां वैष्णो देवी मंदिर पहुंचे और सीधे मां वैष्णो देवी के दर्शन के लिए पवित्र पावन गुफा में दर्शन के लिए गए । शाहरुख खान ने अपने अन्य दोस्तों के साथ मिलकर मां वैष्णो देवी के चरणों में नमन कर पूजा और अर्चना की। साथ ही अपनी आने वाली फिल्म के लिए मां वैष्णों से प्रार्थना भी की. किंग खान शाहरुख ने अपने चेहरे पर मास्क लगाया था, ताकि जनता उन्हें पहचान न पाए.