दिग्विजय सिंह पर गृहमंत्री का तीखा वार, कहा- सुपारी ले रखी…

गृहमंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा (Dr. Narottam mishra) का हाल ही में एक बयान सामने आया है। उन्होंने सबसे पहले तो कोरोना (Corona) के बारे में जानकारी दी है।

Narottam Mishra

गृहमंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा (Dr. Narottam mishra) का हाल ही में एक बयान सामने आया है। उन्होंने सबसे पहले तो कोरोना (Corona) के बारे में जानकारी दी है। उन्होंने बताया है कि कोरोना के क्षेत्र में नए संक्रमित (Corona positive) 10 हजार 550 नए सामने आए है। वहीं ठीक होकर सात हजार 822 लोग घर गए हैं।

इसके अलावा उन्होंने दिग्विजय पर तीखा वार करते हुए कहा है कि दिग्विजय सिंह ने कांग्रेस को खत्म करने की सुपारी ले रखी है। साथ ही उन्होंने सीएम से दिग्विजय सिंह की मुलाकात पर तंज मारते हुए कहा है कि कांग्रेस में परस्पर अविश्वास है,डेढ महीने से दिग्विजय समय मांग रहे थे और जब समय मिला तो कमलनाथ साथ हो लिए।

Must Read : गाने की शूटिंग के लिए महेश्वर पहुंची Sara Ali Khan, अमृता सिंह संग वायरल हुई तस्वीरें

जानकारी के मुताबिक, उमंग सिंघार पर गृह मंत्री ने बयान देते हुए कहा है कि उमंग सिंघार ने किसी पर भी निशाना साधा हो लेकिन निशाने पर दिग्विजय सिंह ही हैं। अखिलेश यादव के दो सीटों से चुनाव लड़ने पर गृह मंत्री ने कहा कि अखिलेश को हारने का डर है इसलिए वो आरक्षित सीट तलाश रहे हैं,और उन्हे डर है कि मोदी योगी की आंधी आने वाली है।

Koo App

उद्धव ठाकरे जी ने भाजपा से गठबंधन को 25 साल की बर्बादी बताकर आदरणीय बाला साहेब के ही निर्णय को चुनौती दी है। सत्ता के मोह में शिवसेना आज जिस तरह देश तोड़ने और तुष्टिकरण को बढ़ावा देने वाली शक्तियों की गोद में जा बैठी है, उससे निश्चित ही बाला साहेब की आत्मा जार-जार रो रही होगी।

Dr.Narottam Mishra (@drnarottammisra) 24 Jan 2022

उद्धव ठाकरे द्वारा बीजेपी का साथ देने के सवाल पर गृह मंत्री ने तंज कसते हुए कहा कि जिस शिव सेना को बालासाहब ने अपनी पार्टी को सींचा है आज उन्ही बाला साहब ठाकरे की आत्मा दुखी हो रही होगी,आज उनका बेटा उनके फैसले पर ही सलाल खड़ा कर रहा है।

हमारे फेसबूक पेज को लाइक करे : https://www.facebook.com/GHMSNNews