भारत के बल्लेबाज केएल राहुल (KL Rahul) की जिंदगी मैं आई नहीं बहार। केएल राहुल और अथिया शेट्टी (KL Rahul and Athiya Shetty) के साथ शादी के बंधन में बनने वाले हैं दोनों की शादी बहुत धूमधाम से सुनील शेट्टी के खंडाला वाले घर में होगी। इस शादी में खास लोगों को ही बुलाया है अभी तक यह बात किसी को पता नहीं है उसको पूरी तरह सीक्रेट रखा गया है।

पिछले कई दिनों से उनकी शादी की चर्चाएं चल रही है इस शादी में भारत के सभी खिलाड़ियों में से एक केएल राहुल खुद की शादी में बो खुद ही डेकोरेट और उनके हिसाब से शादी का इंतजाम करेंगे।

Also Read – सिक्किम की जेटशेन डोहना लामा (Jetshen Dohna Lama) ने जीता Sa Re Ga Ma Pa लिटिल चैंप का खिताब, चमचमाती ट्रॉफी के साथ मिली इतनी राशि

केएल राहुल आईपीएल और विज्ञापनों में करोड़ों रुपए कमाते हैं और बीसीसीआई ए ग्रेट कॉन्ट्रैक्ट में शामिल है। और उनको हर साल इसमें 5 करोड रुपए मिलते हैं। अब देखते की केएल राहुल खुदकी शादी में कितने का बजट बिठाएंगे ।वहीं, केएल राहुल सालाना 30 करोड़ रुपए कमाते हैं। भारतीय टेस्ट टीम के उपकप्तान होने के साथ ही राहुल IPL में लखनऊ सुपर जाइंट्स के कप्तान भी हैं।