पॉपुलर सिंगिंग रियलिटी शो Sa Re Ga Ma Pa लिटिल चैंप (SaReGaMaPa Little Champs) जोकि पिछले कई महीनों से लोगों का इंटरटेन करते हो आ रहा था। जिसका फाइनल रविवार देर रात को हुआ। Sa Re Ga Ma Pa लिटिल चैंप का यहां 9 वां सीजन था। जिसकी विजेता सिक्किम की जेटशेन डोहना बनी है। जिसकी उम्र भी 9 साल है बता दें कि इस प्रोग्राम का हिस्सा बनने के बाद से ही सिक्किम की इस नन्ही गुड़िया ने लोगों के दिलों पर अपना एक अलग ही जादू चलाया।

बता दें कि Sa Re Ga Ma Pa लिटिल चैंप पिछले 3 महीनों से लगातार चर्चाओं में था। Sa Re Ga Ma Pa लिटिल चैंप जीतने के साथ ही इस नन्ही बच्ची को चमचमाती ट्रॉफी के साथ 10,00,000 रुपए की राशि भी मिली है, जिसके बारे में भी उन्होंने बताइए कि वह इस राशि को घर में स्विमिंग पूल बनवाने के लिए उपयोग में लेंगी। सिक्किम की इस नन्ही बच्ची ने पूरे क्षेत्र का नाम रोशन किया है ऐसे में मुख्यमंत्री ने भी उनकी तारीफ की है।

 

Also Read: IND vs NZ: बाबा महाकाल के दरबार में पहुंची भारतीय टीम, ऋषभ पंत के लिए मांगी दुआ

Sa Re Ga Ma Pa लिटिल चैंप के जजेस अनु मलिक, नीति मोहन ने उनकी जमकर तारीफ की है उनकी भी पसंदीदा प्रतियोगी में इस नन्ही बच्ची का नाम शामिल था बता दें कि यह पूरा सीजन काफी चर्चाओं में रहा नन्हे नन्हे बच्चों ने अपनी आवाज से सभी का काफी दिल जीता। Sa Re Ga Ma Pa लिटिल चैंप पिछले लंबे समय से हमेशा चर्चाओं का विषय रहा है। इस मंच ने अब तक कई कलाकार को लोगों के सामने पेश किया है।