Indore: भारत और न्यूजीलैंड (IND vs NZ) के बीच अंतिम मुकाबला इंदौर के होल्कर स्टेडियम में 24 तारीख को खेला जाना है, दोनों ही टीम रविवार को इंदौर पहुंच गई थी दोनों टीम का दीदार करने के लिए बड़ी संख्या में लोग एयरपोर्ट पर पहुंचे। ऐसे में भारी सिक्योरिटी के साथ दोनों ही टीम को होटल तक पहुंचाया गया। बता दें कि दोनों टीमों ने होलकर स्टेडियम का दौरा भी किया। खिलाड़ियों को देखने के लिए फैंस का जमावड़ा देखने को मिला।

बता दें कि भारतीय टीम का इंदौर में प्रदर्शन काफी शानदार रहा है अब तक खेले गए ज्यादातर मुकाबलों में भारतीय टीम ने विजय हासिल की है। ऐसे में श्रंखला का अंतिम मुकाबला भी भारतीय टीम जीतने के हिसाब से ही मैदान पर उतरेगी वहीं न्यूजीलैंड की टीम अंतिम मुकाबले को जीतकर सम्मानजनक हार का सामना करने के लिए लेकिन ऐसे में कुछ तस्वीरें महाकाल की नगरी उज्जैन से भी सामने आई है।

जिसमें देखा जा सकता है कि टीम इंडिया के दिग्गज खिलाड़ी सूर्यकुमार यादव कुलदीप यादव और वाशिंगटन सुंदर बाबा महाकाल की नगरी में भस्म आरती में शामिल होने के लिए पहुंचे इस दौरान देखा जा सकता है कि तीनों खिलाड़ी अलौकिक शृंगार में नजर आए और उन्होंने अपने दोस्त जो कि अस्पताल में एडमिट है। ऋषभ पंत के लिए भी दुआ मांगी।

इतना ही नहीं उन्होंने यह भी कहा कि वहां आगे चलकर और भी देश का नाम रोशन करेंगे। बता दें कि बाबा महाकाल की नगरी में हमेशा भक्तों का जमावड़ा देखने को मिलता है। ऐसे में मध्यप्रदेश में आने वाला हर चर्चित इंसान बाबा महाकाल की नगरी जाना कभी नहीं भूलता है। ऐसे में टीम इंडिया इंदौर आई है और यह खिलाड़ी बाबा महाकाल के दरबार में दर्शन करने के लिए पहुंचे।

Also Read: Live Darshan : कीजिये हमारे साथ देश के मंदिरों से दर्शन