मायावती को ले डूबेंगे जीत के मुगालते

0
112
Mayawati

अर्जुन राठौर

बसपा सुप्रीमो मायावती को फिर से मुगालते हो गए हैं। लोकसभा चुनाव की घोषणा हो चुकी है और मायावती कह रही है कि वे अपने दम पर चुनाव जीतने में सक्षम है। उन्होंने कांग्रेस को झटका देते हुए कहा है की उत्तर प्रदेश सहित पूरे देश में कांग्रेस से हमारा किसी भी तरह का तालमेल नहीं है। आखिर इसके पीछे क्या वजह है कहीं इसके पीछे कोई बड़ा दबाव तो काम नहीं कर रहा है जिस वजह से मायावती कांग्रेस से समझौता नहीं करना चाहती। मायावती का अखिलेश से गठबंधन हो चुका है और दोनों को यह लग रहा है कि वे अपने दम पर उत्तर प्रदेश में अधिक से अधिक लोकसभा सीटें ले आएंगे।

इधर कांग्रेस द्वारा गठबंधन के प्रमुख नेताओं के पक्ष में 7 सीटों की घोषणा की गई है जिनमें कांग्रेस अपना प्रत्याशी खड़ा नहीं करेगी। लेकिन मायावती को यह भी बर्दाश्त नहीं हुआ और उन्होंने ट्वीट कर कांग्रेस को यह कहा कि वह भ्रम ना फैलाएं।

उन्होंने यह भी कहा कि कांग्रेस यूपी में पूरी तरह से स्वतंत्र है कि वह यहां की सभी 80 सीटों पर अकेले चुनाव लड़े। उन्होंने कहा हमारा यहां बना गठबंधन अकेले ही भाजपा को पराजित करने में पूरी तरह से सक्षम है। कांग्रेस यूपी में गठबंधन हेतु तो 7 सीट छोड़ने का भ्रम ना फैलाएं।

सुर में सुर मिलाते हुए सपा प्रमुख अखिलेश ने कहा कि उत्तर प्रदेश में एसपी बीएसपी और आरएलडी का गठबंधन भाजपा को हराने में सक्षम है। कांग्रेस पार्टी किसी भी तरह का कन्फ्यूजन पैदा ना करें। देखने वाली बात अब यही होगी कि लोकसभा चुनाव के नतीजे क्या आते हैं और मायावती कहीं फिर से मुगालते में रह तो नहीं जाएगी क्योंकि पिछले लोकसभा चुनाव में उनकी पार्टी को एक भी सीट नहीं मिली है।

Read More:- बागियों के खिलाफ कांग्रेस विधायकों के सख्त तेवर, दी चेतावनी | Ujjain congress MLA’s warning to party

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here