शिल्पा शेट्टी के घर आई नन्ही परी, 44 की उम्र में दूसरी बार बनीं मां

इन दिनों शिल्पा के घर खुशियों का खजाना बना हुआ हैं। दरअसल, वह एक बार फिर मां बन गई हैं। उनके घर बेटी ने जन्म लिया है। इस खास बात की जानकारी, शिल्पा शेट्टी ने अपने इंस्टाग्राम के जरिए दी हैं।

0
SHILPA

मुंबई : बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी अपनी फ‍िटनेस के ल‍िए काफी जानी जाती हैं। वह योगा और एक्‍सरसाइज के माध्‍यम से खुद को बेहद फ‍िट रखती हैं। शिल्‍पा शेट्टी के फिटनेस वीडियोज सोशल मीडिया काफी वायरल होते हैं और यूट्यूब पर भी छाए रहते हैं। वहीं इन दिनों शिल्पा के घर खुशियों का खजाना बना हुआ हैं। दरअसल, वह एक बार फिर मां बन गई हैं। उनके घर बेटी ने जन्म लिया है। इस खास बात की जानकारी, शिल्पा शेट्टी ने अपने इंस्टाग्राम के जरिए दी हैं। बता दें कि बेटी का जन्म 15 फरवरी 2020 को हुआ।

शिल्पा शेट्टी के घर बेटी ने जन्म सेरोगेसी के जरिए लिया है। सोशल मीडिया पर शिल्पा ने बेटी के हाथ की तस्वीर शेयर की है। फोटो शेयर करते हुए शिल्पा शेट्टी ने कैप्शन में लिखा- ओम गणेशाय नम:, हमारी प्राथर्नाओं का जवाब मिल गया है। हमें ये बताते हुए खुशी हो रही है कि लिटिल एंजेल ने हमारे घर पर कदम रखा है। समीषा शेट्टी कुंद्रा। समीषा ने 15 फरवरी 2020 को जन्म लिया। घर में जूनियर SSK आ गई हैं।

बता दें कि शिल्पा पहले से एक बेटे की मां हैं। उनके बेटे का नाम वियान राज कुंद्रा है। जिसका जन्म 2012 में हुआ था। दिलचस्प बात ये भी है कि उनकी बेटी के बारे में इससे पहले तक किसी को कोई खबर नहीं थी। शिल्पा ने अभी तक अपनी बेटी का चेहरा तो नहीं दिखाया है लेकिन एक प्यार भरी तस्वीर शेयर की है। जिसमें समिशा अपने नन्हे हाथों से शिल्पा की उंगली थामे दिख रही है।