Lata Mangeshkar Passes Away: सरकार के सपोर्ट में हमेशा उतरतीं थी लता मंगेशकर, किसान आंदोलन में दीदी ने की ये टिप्पणी

Lata Mangeshkar Passes Away: भारत रत्न और मशहूर गायिका लता मंगेशकर (Lata Mangeshkar) का आज निधन हो गया है.

Lata Mangeshkar Passes Away: भारत रत्न और मशहूर गायिका लता मंगेशकर (Lata Mangeshkar) का आज निधन हो गया है. जिसके चलते सभी फैंस और बॉलीवुड इंडस्ट्री में शोक की लहर है। बताया जा रहा है कि वह वेंटिलेटर पर थी जिसके बाद आज सुबह सबकी चहेती और भारत की स्वर कोकिला लता मंगेशकर का निधन हो गया है. उनकी उम्र 92 साल की थी. उनकी मौत से आज सभी को बड़ा सदमा लगा है.

बता दें कि, लता मंगेशकर राजनीति के हर मामलों में भी हमेशा आगे रहतीं थी. किसान आंदोलन को लेकर भी लता दीदी ने सरकार का बड़ा सपोर्ट किया था. किसान आंदोलन को लेकर उन्होंने एक ट्वीट किया था कि, “देश समस्याओं का सौहार्द्रपूर्ण तरीके से समाधान करने में सक्षम है.” टिप्पणी में लता दीदी ने कहा था कि, “भारत महान देश है और हम सभी भारतीय इसे लेकर गौरवान्वित हैं. एक गौरवान्वित भारतीय के तौर पर मुझे पूरा भरोसा है कि कोई भी मुद्दा या समस्याएं, जिसका एक देश के तौर पर हम सामना कर रहे हैं, उसे अपने लोगों के हितों को ध्यान में रखते हुए हम सौहार्द्रपूर्वक सुलझाने में सक्षम हैं. जय हिंद.”

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, लता मंगेशकर के निधन पर केंद्र ने दो दिन का राष्ट्रीय शोक की घोषणा की है. वहीं, उनका अंतिम संस्कार आज यानी रविवार की शाम को शिवजी पार्क में किया जाएगा.