मराठी एक्ट्रेस तेजस्विनी पंडित ने अपने एक इंटरव्यू में इस भयानक हादसे के बारे में बात की. उन्होंने बताया कि साल 2009-10 में वो पुणे में सिंहगढ़ रोड पर रेंटल अपार्टमेंट में रहती थीं. उस वक़्त एक्ट्रेस तेजस्विनी की सिर्फ एक या दो फिल्में ही रिलीज हुई थीं. तेजस्विनी जिस घर में किराए पर रहती थीं वो एक कॉर्पोरेटर का था.
फेमस मराठी एक्ट्रेस तेजस्विनी ने हाल ही में अपने साथ हुए एक ऐसे भयानक हादसे का खुलासा किया, जिसे सुनकर हर कोई आश्चर्य चकित है.एक्ट्रेस ने बताया कि किराए के अपार्टमेंट में रहने के वक़्त उनके साथ काफी बुरा बर्ताव किया गया था.घर के मालिक ने उनसे शारीरिक संबंध की मांग रख दी थी.

मराठी का एक्ट्रेस ने सुनाई दुखद दास्तां

मराठी एक्ट्रेस तेजस्विनी पंडित ने अपने एक इंटरव्यू में इस भयानक हादसे के बारे में बात की. उन्होंने बताया कि साल 2009-10 में वो पुणे में सिंहगढ़ रोड पर रेंटल अपार्टमेंट में रहती थीं. उस वक़्त एक्ट्रेस तेजस्विनी की सिर्फ एक या दो फिल्में ही रिलीज हुई थीं. तेजस्विनी जिस घर में किराए पर रहती थीं वो एक कॉर्पोरेटर का था। एक्ट्रेस तेजस्विनी ने आगे कहा- जब मैं रेंट देने उसके ऑफिस गई तो उसने साफ़ तौर पर मुझे ऑफर दे दिया. बदले में शारीरिक संबंध की डिमांड की . वहीं टेबल पर एक पानी का गिलास रखा था, मैंने उसे उठाकर सीधा उसके मुंह पर पानी फेंक दिया. मैंने उससे कहा- ये सब काम करने के लिए मैं इस प्रोफेशन में नहीं आई हूं. अन्यथा मैं इस अपार्टमेंट में ही नहीं रहती.

Also Read – फेमस ब्रांड ने बिना अनुमति के शेयर कर दी अनुष्का शर्मा की तस्वीरें, भड़की एक्ट्रेस, बोली इसे हटाओ

आखिर ऐसा हुआ क्यों एक्ट्रेस के साथ

तेजस्विनी ने आगे बताया- ऐसा दो चीजों के कारणों से हुआ. उसने मुझे मेरे प्रोफेशन के कारण जज किया और इसलिए भी क्योंकि मेरी फाइनेंसियल कंडीशन भी ज्यादा स्ट्रांग नहीं थी. ये मेरे लिए लर्निंग एक्सपीरियंस था. तेजस्विनी पंडित के इस खुलासे ने उनके प्रत्येक फैंस को बेचैन कर दिया है. ऐसी परिस्थिति में साहस बनाए रखने के लिए फैंस तेजस्विनी की जमकर तारीफ कर रहे हैं और उन्हें सदैव साहसी रहने कीराय भी दे रहे हैं.

कौन हैं तेजस्विनी

तेजस्विनी पंडित एक मराठी फिल्म और टेलीविजन एक्ट्रेस हैं. उन्होंने अपना एक्टिंग डेब्यू Aga Bai Arrecha मूवी से किया था. इसमें उन्होंने नकरात्मक रोल प्ले किया था.तेजस्विनी ने फिल्मों के अतिरिक्त टेलीविजन पर भी काम किया है. सोशल मीडिया पर तेजस्विनी काफी सक्रिय रहती हैं. इंस्टाग्राम अकाउंट पर उनके 1 मिलियन फॉलोअर्स हैं.अपने इस नए खुलासे के कारण तेजस्विनी एक बार फिर सुर्खियों में आ गई हैं.