दरअसल हुआ कुछ यूं कि फेमस क्लोदिंग ब्रांड प्यूमा (Puma) ने अनुष्का शर्मा की कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं. इन तस्वीरों में एक्ट्रेस ने प्यूमा के टॉप, को-ऑर्ड सेट और जैकेट को पहना हुआ है. इन तस्वीरों को शेयर करते हुए ब्रांड ने अपनी सेल के बारे में यूजर्स को बताया.

फेमस क्लोदिंग ब्रांड ने अनुष्का शर्मा की कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं. असल में इन तस्वीरों को साझा करने से पहले अनुष्का शर्मा से अनुमति नहीं ली गई थी. इसी बात से अनुष्का भड़क गईं. और इसी के साथ उन्होंने ब्रांड को जबरदस्त डांट लगा दी. साथ ही अनुष्का ने इस फेमस ब्रांड से अपने पोस्ट को हटाने के लिए भी कहा.

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का को गुस्सा आना वाकई बड़ी बात है. अक्सर मस्तीभरे मूड में रहने वाली अनुष्का बेहद साफ और ज़िंदादिल हैं. मगर उन्हें गुस्सा करते कम ही देखा जाता है. हालांकि अब एक ब्रांड ने अपनी इस कारनामे से एक्ट्रेस का मूड बेहद खराब कर दिया है. इसके लिए अनुष्का ने ब्रांड को लपक के डांट भी लगाई है.

Also Read – 7th Pay Commission: केंद्रीय कर्मचारियों के खाते में आएंगे इतने रुपए, जल्द मिल सकती है बड़ी खुशखबरी

clothing brand ने बिना परमिशन शेयर की तस्वीरें

दरअसल हुआ कुछ यूं कि फेमस क्लोदिंग ब्रांड प्यूमा (Puma) ने अनुष्का शर्मा की कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं. इन तस्वीरों में एक्ट्रेस ने प्यूमा के टॉप, को-ऑर्ड सेट और जैकेट को पहना हुआ है. इन तस्वीरों को शेयर करते हुए ब्रांड ने अपनी सेल के बारे में यूजर्स को बताया. किन्तु अपनी तस्वीरों को यूं प्रमोशन में यूज होते देख अनुष्का शर्मा भड़क गईं, क्योंकि इसके लिए उनसे ब्रांड ने परमिशन नहीं ली।

एक्ट्रेस ने फेमस ब्रांड की ली क्लास

ये ही मुद्दा अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर प्यूमा के पोस्ट को शेयर करते हुए अनुष्का ने लिखा हैं. अनुष्का ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट को अपनी स्टोरी पर शेयर करते हुए लिखा, ‘हैलो प्यूमा इंडिया. मुझे लगता है कि आपको ये तो पता ही होगा कि आप मेरी फोटोज को प्रचार के लिए बिना मेरी परमिशन के इस्तेमाल नहीं कर सकते, क्योंकि मैं आपकी ब्रांड एम्बेसडर नहीं हूं. प्लीज इस पोस्ट को हटा दें.

अनुष्का शर्मा ने लगाई डपट

अनुष्का के इंस्टग्राम अकाउंट पर इस पोस्ट को देखने के बाद उनके फैंस ने भी ब्रांड को जमकर ट्रोल करना शुरू कर दिया है. यूजर्स का कहना है कि अनुष्का ने सही ब्रांड को सही डांट लगाई हैं. कुछ यूजर्स का कहना है कि ब्रांड को अनुष्का की परमिशन लेनी चाहिए थी, तो कुछ का कहना है कि प्यूमा को अपने अकाउंट से अनुष्का की तस्वीर को रिमूव कर देना चाहिए. वैसे प्यूमा की ब्रांड एम्बेसडर करीना कपूर खान हैं. ऐसा भी कहा जा रहा है कि अनुष्का शर्मा का पोस्ट करना मार्केटिंग की स्ट्रैटिजी भी हो सकती हैं, क्योंकि अनुष्का के पति और क्रिकेटर विराट कोहली ने ब्रांड के पोस्ट को लाइक किया है. अब आगे क्या होता है ये देखने वाली है. फ़िलहाल अभी तक इस पोस्ट को हटाया नहीं गया है.