बांग्लादेश के खिलाफ टी-20 सीरीज से बाहर रहेंगे कोहली! रोहित को मिल सकती है टीम की कमान

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ खेले जा रहे मैच के बाद आगामी सीरीज में आराम ले सकते हैं। दरअसल, भारत को साउथ अफ्रीका के बाद बांग्लादेश के खिलाफ टी-20 सीरीज खेलना है। ऐसे में खबरें हैं कि कोहली इस सीरीज के लिए आराम ले सकते हैं।

0
virat kohali

नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ खेले जा रहे मैच के बाद आगामी सीरीज में आराम ले सकते हैं। दरअसल, भारत को साउथ अफ्रीका के बाद बांग्लादेश के खिलाफ टी-20 सीरीज खेलना है। ऐसे में खबरें हैं कि कोहली इस सीरीज के लिए आराम ले सकते हैं।

इससे पहले भारतीय कप्तान ने जनवरी में न्यूजीलैंड के खिलाफ खेली गई टी-20 सीरीज के आखिरी दो मुकाबलों में आराम लिया था। जिसके बाद उन्होने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वन-डे सीरीज, आईपीएल, वर्ल्ड कप, वेस्टइंडीज दौरा और फिर दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ लगातार मैच खेला है।

बता दे कि भारत को घरेलू जमीन पर बांग्लादेश के खिलाफ तीन नवंबर से तीन मैचों की टी-20 सीरीज खेलनी है। ऐसे में विराट आराम कर सकते हैं। वहीं बताया जा रहा है कोहली के आराम लेने के चलते टीम की कप्तानी रोहित शर्मा को सौंपी जा सकती है।

खबरों की माने तो बांग्लादेश के खिलाफ सीरीज के लिए टीम का ऐलान 24 अक्तूबर को किया जाएगा।