Siddharth के साथ शादी को लेकर Kiara ने कह दी ये बात, पढ़े पूरी खबर

कियारा आडवाणी (Kiara Advani) अब बॉलीवुड की सफल अभिनेत्रियों में आती है। उन्होंने बॉलीवुड को एक से बढ़कर एक हिट फ़िल्में दी है और अपना एक अलग ही नाम बना लिया है।

कियारा आडवाणी (Kiara Advani) अब बॉलीवुड की सफल अभिनेत्रियों में आती है। उन्होंने बॉलीवुड को एक से बढ़कर एक हिट फ़िल्में दी है और अपना एक अलग ही नाम बना लिया है। हाल ही में रिलीज़ हुई उनकी फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ बॉक्स ऑफिस पर काफी हिट हो रही है। इस फिल्म में कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) लीड रोल में है। इसके बाद कियारा की अगली फिल्म ‘जुग जुग जियो’ आने वाली है और उसका ट्रेलर भी लॉन्च हो गया है। ‘जुग जुग जियो’ के ट्रेलर लॉन्च के इवेंट में उनसे कई सारें सवाल किए गए थे जो अब चर्चा का विषय बने हुए है।

‘जुग जुग जियो’ के ट्रेलर लॉन्च के दौरान उनसे पूछा गया था कि वह कब शादी करके सेटल हो रही है। इसका जवाब देने से पहले ही करण जौहर बीच में बोलते है की – ‘आपने मेरी शादी को लेकर कुछ नहीं पूछा मैं 50 का होने वाला हूं आपको क्या लगता है कि मैं अब शादी करूंगा या नहीं ? मैं भी शादी कर सकता हूं भाई।’ जैसे ही करण की बात खत्म हुई कियारा जवाब देती है कि – ‘उन्हें किसी शादी के टैग की जरूरत नहीं है’।

Also Read – ये है Kiara Advani का Wedding Plan, खुद किया खुलासा

कियारा आगे कहती है कि – ‘शादी किए बिना भी मैं वेल सैटल्ड रह सकती हूं राइट? मैं आलरेडी वेल सैटल्ड हूं, काम कर रही हूं, कमा रहीं हूं और खुश भी हूं। मीडिया की खबरों के मुताबिक, कियारा और सिद्धार्थ मल्होत्रा के रिलेशनशिप के चर्चा अक्सर ही मीडिया की सुर्ख़ियों में रहते है। लेकिन अभी तक दोनों में से किसी ने भी अपने रिलेशनशिप को लेकर ऑफिशियल कोई बात नहीं की हैं। अभी कुछ समय पहले ही दोनों का ब्रेकअप भी हो गया था लेकिन अब फिर से दोनों का पैचअप हो गया है। उनके ब्रेकअप के बाद ही दोनों को एक साथ देखा गया है जिसमे दोनों एक दूसरे से बिलकुल भी नाराज़ नहीं लग रहे थे। कियारा ने फिल्म फगली से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इसके बाद उन्होंने एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी, कबीर सिंह जैसी कई बड़ी फ़िल्में बॉलीवुड को दी है .

Also Read – Varun Dhawan ने सबके सामने Kiara Advani के साथ कर दी ऐसी हरकत, एक्ट्रेस हुई शर्मिंदा