कर्नाटक : मैंगलोर में मुस्लिम समुदाय के युवक की हत्या के बाद तनाव, क्षेत्र में धारा 144 लागू

कर्नाटक के मैंगलोर में मुस्लिम समुदाय के एक युवक की हत्या के बाद तनाव की स्थिति निर्मित हो गई। मैंगलोर के सुरथकल में कृष्णापुरा कटिपल्ला रोड के पास युवक की 4-5 लोगों के द्वारा धारदार हथियार से कई बार वार करके हत्या कर दी गई थी। क्षेत्र में धारा 144 लागू , घर से नमाज पड़ने की अपील।

कर्नाटक (Karnataka) के मैंगलोर में मुस्लिम समुदाय के एक युवक की हत्या के बाद तनाव की स्थिति निर्मित हो गई। मैंगलोर (Mangalore) के सुरथकल में कृष्णापुरा कटिपल्ला रोड के पास युवक की 4-5 लोगों के द्वारा धारदार हथियार से कई बार वार करके हत्या कर दी गई थी। युवक का नाम फाजिल बताया जा रहा है जिसकी आयु 23 के आसपास पता चली है ।

Also Read-अपराध : पीएफआई कर रहा है मुस्लिम युवकों का ब्रेनवॉश, मदरसों में केम्प चलाकर दे रहा मार्शल आर्ट और पत्थरबाजी की ट्रेनिंग

क्षेत्र में धारा 144 लागू , घर से नमाज पड़ने की अपील

मुस्लिम समुदाय के युवक की बेरहमी से हुई हत्या के बाद कर्नाटक के मैंगलोर में स्थिति तनाव पूर्ण हो गई। जिसके बाद मैंगलोर पुलिस के द्वारा कई प्रमुख इलाकों में धारा 144 सख्ती से लागु कर दी है। इसके साथ ही आज जुमे की नमाज को घर से ही अदा करने की अपील मुस्लिम समुदाय से प्रशासन के द्वारा की गई है। संबंधित इलाकों में सभी जगह पुलिस बल तैनात है और किसी भी अप्रिय स्थिति से निपटने की पूरी तैयारी प्रशासन ने कर ली है। इसके साथ ही पुलिस विभाग के द्वारा जल्द ही घटना से जुड़े अपराधियों को पकड़ने का आश्वासन दिया गया है।

Also Read-शेयर बाजार : बजाज फायनेंस में अच्छा उछाल, तिमाही नतीजे भी हैं शानदार, कर सकते हैं निवेश