शेयर बाजार : बजाज फायनेंस में अच्छा उछाल, तिमाही नतीजे भी हैं शानदार, कर सकते हैं निवेश

शेयर बाजार के जानकारों के द्वारा बजाज फायनेंस में निवेश निवेशकों के लिए अच्छा निर्णय साबित हो सकता है। दो दिनों में कम्पनी के शेयर में अच्छा ख़ासा उछाल दर्ज किया गया है। यहां तक की कल बाजार बंद होते होते कम्पनी के शेयर में 10 प्रतिशत तक का उछाल दर्ज किया गया।

शेयर बाजार (Stock Market) के जानकारों के द्वारा बजाज फायनेंस (Bajaj Finance) में निवेश निवेशकों के लिए अच्छा निर्णय साबित हो सकता है। दो दिनों में कम्पनी के शेयर में अच्छा ख़ासा उछाल दर्ज किया गया है। यहां तक की कल बाजार बंद होते होते कम्पनी के शेयर में 10 प्रतिशत तक का उछाल दर्ज किया गया। अप्रेल से जून की तिमाही में कम्पनी का प्रदर्शन काफी अच्छा रहा है। और कम्पनी ने अपना उच्चतम स्तर छू लिया है।

Also Read-भारतीय योग दर्शन : एकाग्रता में वृद्धि के लिए करें पश्चिमोत्तान आसन, दृढ़ होगा तन प्रसन्न रहेगा मन

7065 रुपए के स्तर को किया पार

अप्रेल से जून की तिमाही में बजाज फायनेंस ने शानदार परफॉर्मेंस दिखाई है। बजाज फायनेंस कम्पनी का शेयर 7065 रुपए के स्तर को किया पार कर गया है। गुरुवार को भारतीय घरेलू बाजार में कम्पनी का शेयर टॉप गेनर शेयरों में शामिल रहा है।

Also Read-अब 17 की उम्र में ही बन जाएगा वोटर आईडी, चुनाव आयोग ने किया बड़ा ऐलान

पिछले दस सालों में 100 रुपये से पहुंचा 7000 पर

बजाज फायनेंस अपने प्रारम्भिक निवेशकों के लिए वरदान साबित हुई है। कम्पनी का शेयर पिछले दस सालों में 100 रुपए से बढ़कर 7000 पर पहुंच गया है। जिन लोगों ने शुरुआत में कम्पनी में बड़ा निवेश किया था वो लोग मालमाल हो चुके हैं। वर्तमान में भी कम्पनी की शानदार परफॉर्मेंस के आधार पर कम्पनी में निवेश करने की राय शेयर बाजार के एक्सपर्ट्स दे रहे हैं।