बॉलीवुडमनोरंजन

एनिवर्सरी पर रोमांटिक हुई करीना, पोस्ट शेयर कर बताया हैप्पी मैरिज का राज

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान इन दिनों अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर काफी ज्यादा चर्चा में बनी हुई है। वहीं वह अपने स्टाइल और फैशन के चलते भी सुर्ख़ियों में बनी हुई रहती है। आज उन्हें सैफ अली खान के साथ 8 साल पूरे हो चुके हैं। अपनी एनीवर्सरी सेलिब्रेट करते हुए करीना रोमांटिक हो गई है। आज उन्होंने ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है। साथ ही हैप्पी मर्रिज लाइफ का राज भी बताया है। फैंस भी इस कपल को बधाइयां देने में लगे हुए है।

आपको बता दे, बेबो ने अपनी और सैफ की बेहद खूबसूरत तस्वीर के साथ एक कैप्शन शेयर किया है। जिसमें उन्होंने लिखा है कि एक बार की बात है, बेबो नाम की एक लड़की और सैफू नाम का एक लड़का था। वे दोनों स्पैगेटी और वाइन से प्यार करते थे और बाद में खुशी से रहते थे। अब आप लोग खुशहाल शादी की कुंजी को जानते हैं। उस नोट पर, सालगिरह की शुभकामनाएं SAKP… यहां अनंत काल तक और उससे आगे भी…ये तस्वीर फैंस को काफी ज्यादा पसंद आ रही है। इस पर अब तक काफी ज्यादा लाइक और कमेंट्स आ चुके हैं।

आपको बता दे, करीना और सैफ दोनों ही बॉलीवुड के जाने माने सितारे हैं। इन दोनों की ही फैन फॉलोविंग काफी ज्यादा है। आपको बता दे करीब 4 साल एक-दूसरे को डेट करने के बाद 16 अक्टूबर 2012 को दोनों ने शादी कर ली थी। जिसके बाद उनका एक बेटा है और साथ ही एक और आने वाला है। करीना दूसरी बार मां बनने वाली है। गौरतलब है कि हाल ही में करीना ने फिल्म लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग पूरी की है जिसके बाद उन्होंने सोशल मीडिया पर तस्वीर भी शेयर की थी।

Related posts
मनोरंजन

तारक मेहता में गोगी का किरदार निभाने के वाले 'समय' को जान से मारने की धमकी

सीरियल तारक मेहता के उल्टा चश्मा में…
Read more
बॉलीवुडमनोरंजन

लक्ष्मी बॉम्ब : फिर डरे अक्षय कुमार, अब बदला फिल्म का नाम

बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार क…
Read more
बॉलीवुडमनोरंजन

काजल अग्रवाल के हाथों में लगी मंगेतर के नाम की मेहंदी, तस्वीरें वायरल

टॉलीवुड और बॉलीवुड की एक्ट्रेस काजल…
Read more
Whatsapp
Join Ghamasan

Whatsapp Group