इस नई फिल्म में नजर आएंगी कंगना रनौत, निभाएंगी एयरफोर्स पायलट का रोल

बॉलीवुड में अपनी दिलफेंक अदाओं के लिए काफी चर्चित एक्ट्रेस कंगना रनौत अपने बेहतरीन अभिनय के लिए जानी जाती हैं। वह सोशल मीडिया पर कभी अपने विवादित मामलों को लेकर तो कभी अपनी फिल्मों को लेकर सुर्खियों में आ जाती हैं। अगर उनकी एक्टिंग की बात करें तो वह फिल्मों में शानदार एक्टिंग से सभी का दिल जीत लेती हैं।

0
113
kangna

मुंबई : बॉलीवुड में अपनी दिलफेंक अदाओं के लिए काफी चर्चित एक्ट्रेस कंगना रनौत अपने बेहतरीन अभिनय के लिए जानी जाती हैं। वह सोशल मीडिया पर कभी अपने विवादित मामलों को लेकर तो कभी अपनी फिल्मों को लेकर सुर्खियों में आ जाती हैं। अगर उनकी एक्टिंग की बात करें तो वह फिल्मों में शानदार एक्टिंग से सभी का दिल जीत लेती हैं। एक्टिंग के साथ साथ वह अपने हर किरदार के लिए काफी मेहनत करती हैं। अब एक बार फिर वह अपनी अपकमिंग फिल्म को लेकर छाई हुई हैं। यह तो सभी जानते हैं कि कंगना वुमन सेंट्रिक फिल्मों के लिए जानी जाती हैं। अब वो रॉनी स्क्रूवाला की अपकमिंग फिल्म ‘तेजस’ में एयरफोर्स पायलट के रोल में नजर आने वाली हैं।

इस बात का खुलासा एक्ट्रेस ने खुद किया हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कगंना ने कहा कि उन्हें बचपन से ही फोर्स फोर्स से लगाव था। वो हमेशा से ही एक फौजी का किरदार निभाना चाहती थीं। उन्होंने कुछ समय पहले ही ये फिल्म साइन की है। बता दें फिल्म की शूटिंग जुलाई में शुरू होगी। इसके लिए कंगना ट्रेनिंग भी लेंगी और डायरेक्टर कंगना को ट्रेन करने के लिए प्रोफेशनल ट्रेनर को हायर करेंगे। इसी के साथ कगंना ने यह भी कहा कि लोगों को अब जानना चाहिए कि आर्म्ड फोर्स में वुमेन्स का कितना बड़ा योगदान होता है। रॉनी स्क्रूवाला संग काम करने को लेकर कंगना काफी खुश हैं।

बता दें कंगना की फिल्म पंगा 24 जनवरी यानी आज ही सिनेमाघरों में रिलीज हुई है। फिल्म को अच्छा रिव्यू मिल रहा है। क्रिटिक्स की तरफ से फिल्म को सराहा जा रहा है। मूवी में जस्सी गिल और नीना गुप्ता भी मुख्य भूमिका में हैं। मूवी को अश्विनी अय्यर तिवारी ने डायरेक्ट किया है। फिल्म फैंस को काफी पसंद आ रही हैं। कंगना के अपकमिंग प्रोजेक्ट की बात करें तो वो बहुत ही जल्द फिल्म ‘धाकड़’ में नजर आएंगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here