नई दिल्ली: जम्मू कश्मीर के अनंतनाग से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। दरअसल, यहां दक्षिण कश्मीर के अनंतनाग जिले में एक बड़ा आतंकी हमला हुआ। इस दौरान आतंकवादियों ने एक बीजेपी नेता और उनकी पत्नी पर हमला किया और उन्हें गोलियों से छलनी कर दिया। वहीं इस घटना के तुरंत बाद उन्हें अस्पताल पहुंचाया गया जहां दोनों की मौत हो गई। बता दें कि, इस घटना को आतंकियों ने शहर के लाल चौक पर अंजाम दिया।

वहीं आतंकियों ने कुलगाम बीजेपी किसान मोर्चा के अध्यक्ष गुलाम रसूल डार को अपना निशाना बनाया। जम्मू कश्मीर के बीजेपी नेता अल्ताफ ठाकुर ने गुलाम रसूल डाल और उनकी पत्नी की आतंवादी हमले में मौत की पुष्टि की है। रसूल डाल बीजेपी के पदाधिकारी होने के साथ साथ सरपंच भी थे। बता दें कि, वे कुछ दिन पहले ही पंचायत चुनाव में चुने गए थे। वहीं बीजेपी नेता और उनकी पत्नी की आतंकी हमले में मौत पर राज्य के उपराज्यपाल मनोज सिन्हा ने शोक व्यक्त किया है।

साथ ही उपराज्यपाल ने घटना के बाद ट्वीट करके इसकी जानकारी दी। गौरतलब है कि, इस आतंकी हमले के बाद से ही पूरे इलाके में तनाव की स्थिति बनी हुई है। वहीं, सेना ने पूरे इलाके को घेर पर आतंकियों को पकड़ने के लिए सर्च ऑपरेशन जारी कर दिया है। साथ ही अब इस हमले को राज्य में धारा 370 हटाए जानें की दूसरी वर्षगांठ से जोड़ कर भी देखा जा रहा है।