Jannat Zubair को Rohit Shetty से पंगा लेना पड़ा भारी, रोना पड़ा जमीन पर बैठकर

रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) का रिएलिटी शो खतरों के खिलाड़ी 12 (Khatron Ke Khiladi 12) लगातार मीडिया की चर्चा में बना हुआ है।

रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) का रिएलिटी शो खतरों के खिलाड़ी 12 (Khatron Ke Khiladi 12) लगातार मीडिया की चर्चा में बना हुआ है। इस शो की शूटिंग केपटाउन में हो रही है। ऐसे में ही केप टाउन (Cape Town) से शो के बारे में नए-नए अपडेट आते रहते है। बीते कुछ दिन पहले ही शो के कुछ कंटेस्टेंट एलिमिनेट (Contestant Eliminate) हो गए है। वहीं कुछ कंटेस्टेंट टास्क करते समय चोटिल हो गए है। वहीं इस शो को लेकर जन्नत जुबैर (Jannat Zubair) काफी चर्चा में बनी हुई है। कभी वह टास्क करते समय वह बेहोश होने को लेकर तो कभी रोहित शेट्टी संग भी खूब मस्ती करते हुए छाई रहती है। हाल ही में वह एक बार फिर रोहित से पंगा लेने को लेकर चर्चा में बनी हुई है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Jannat Zubair Rahmani (@jannatzubair29)

दरअसल, जन्नत जुबैर ने एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें वह गुस्से में रोहित शेट्टी को फाइट करने के लिए कहती हैं। इसके बाद रोहित भी जन्नत के सर पर टच करते हैं और इतने में ही जन्नत जुबैर रोने लगती हैं। हालांकि यह एक रील वीडियो है और दोनों सिर्फ एक्टिंग कर रहे है। दोनों आए दिन सेट पर मस्ती करते नजर आते रहते है। साथ ही इनके वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो जाते है।

Also Read – Urfi Javed ने Kanagana Ranaut को छोड़ा पीछे, बॉलीवुड की कई एक्ट्रेसेस को दी मात 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Jannat Zubair Rahmani (@jannatzubair29)

इस वीडियो को भी फैंस काफी पसंद कर रहे है। सोशल मीडिया पर जन्नत का वीडियो छाया हुआ है। कई यूजर्स इस वीडियो पर मजेदार रिएक्शन दे रहे है। एक यूजर ने लिखा, यार मुझे इस बंधन से प्यार हो गया है। वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, बहुत ही क्यूट। कई यूजर दोनों के इस बांड को काफी जबरदस्त बता रहे है। जानकारी के लिए बता दें खतरों के खिलाड़ी शो 2 जुलाई से शुरू होने जा रहा है। इस बार शो में टीवी और सोशल मीडिया की दुनिया के कई फेमस सेलेब्स शामिल हो रहे हैं।