Jhanvi Kapoor: बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर सबसे पॉपुलर स्टार किड्स में से एक है। वह आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें शेयर करती ही रहती है। उनकी काफी ज्यादा फैन फॉलोविंग है। वह अक्सर सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती है। उन्होंने 2018 में रोमांटिक ड्रामा फिल्म धड़क से अपने अभिनय की शुरुआत की। जिसके बाद वह लगातार सफल होती रही है। वहीं इन दिनों उनकी अफेयर को लेकर भी बातें होती रहती है। ऐसे में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टा अकाउंट से मूनलाइट में बैठे हुए प्यारी सी तस्वीरें शेयर की हैं।

एक्ट्रेस ने शेयर की तस्वीर

खास बात तो यह है कि ऐसे में जाह्नवी के एक्स शिखर पहाड़िया की तस्वीरें भी सामने आई हैं, ऐसे में सब उनके साथ में होने का कयास लगा रहे हैं। जाह्नवी कपूर ने हाल ही में अपनी एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वो चांदनी के बीचों बीच एक ग्लैमरस कट आउट ड्रेस में बैठकर पोज दे रही हैं। ऐसे में इंस्टा पर तस्वीरें शेयर करते हुए लिखती हैं कि मुझे चांद ही हलकी पीली रोशनी में मिलिए। ऐसे में एक्स शिखर ने तस्वीरों को लाइक किया और कमेंट में लिखा मून स्पिरिट।

Also Read – हिरोइन बनने के लिए डायरेक्टर ने Priyanka Chopra के सामने रख दी थी ये बड़ी डिमांड, सुनते ही उड़ जाएंगे होश

शिखर ने भी शेयर की बिलकुल उसी व्यू की तस्वीरें

इसके बाद जो हुआ उसने सभी को चौंका दिया। शिखर ने अपने इंस्टा अकाउंट से बिलकुल उसी व्यू की तस्वीरें शेयर कर दीं। मूनलाइट और सामने खुला चमकदार समंदर। अब लोग तो लोग हौं और कुछ तो लगो कहेंगे लोगों का काम है कहना। अब दोनों के रिश्ते को लेकर फिर अफवाहें उड़ने लगी हैं। वैसे तो जाह्नवी ने कभी अपने रिलेशनश‍िप पर किसी भी तरह की बात नहीं की है।

इन प्रोजेक्ट्स की तैयारी में जुटी है एक्ट्रेस

बता दें जाह्नवी कपूर ने अब तक 4 फिल्में की हैं और अब वह अपने अगले प्रोजेक्ट्स की तैयारी में जुटी हैं। जाह्नवी कपूर अपनी शानदार एक्टिंग और लुक्स को लेकर चर्चा में रहती हैं। वर्कफ्रंट की बात करें तो जाह्नवी कपूर पिछली बार हॉरर कॉमेडी ‘रूही’ में नजर आई थीं। इस फिल्म में फैंस को उनका अभिनय काफी पसंद आया था। उनकी आने वाली फिल्मों में ‘दोस्ताना 2’ और ‘गुड लक जेरी’ शामिल हैं।