प्रियंका चोपड़ा जहां आए दिन अपने साथ हुए व्यवहार को लेकर खुलासे करते रहती हैं वही आज प्रियंका चोपड़ा ने फिर से एक बड़ा खुलासा कर दिया। बॉलीवुड के आलावा अब हॉलीवुड में भी अपनी एक्टिंग का झंडा गाड़ चुकी हैं। वही आज पिगी चोप्स यानी भारत की खूबसूरत अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा को आज कौन नही जानता हैं। प्रियंका चोपड़ा आज किसी की पहचान की मोहताज़ नहीं है. आज प्रियंका चोपड़ा ने अपने दम पर बॉलीवुड और हॉलीवुड में ये बड़ा मुकाम हासिल किया हैं और अपने शानदार एक्टिंग से लाखों दिलो में अपनी जगह बना चुकी प्रियंका चोपड़ा आज भारत के लिए गर्व की बात हैं। आज प्रियंका चोपड़ा की फैन फॉलोइंग पूरी दुनियां में है। प्रियंका चोपड़ा आज हर दिल की धड़कन कहलाती हैं वो अब सोशल एक्टिविटीज़ के लिए भी काफी चर्चा में रहती है।

Also Read – कैब में ड्राइवर ने महिला के साथ की छेड़छाड़, चलती गाड़ी से मां-बेटी को फेंका, 10 माह की बच्ची की मौके पर मौत

लेकिन हाल ही मे प्रियंका चोपड़ा अपनी बुक ’अनफिनिश्ड’ को लेकर चर्चा में बनी हुई है। इस बुक में प्रियंका चोपड़ा ने अपनी जीवन से जुड़े ऐसे बहुत से अनसुने किस्सों का जिक्र किया है।जिसमें से एक किस्सा प्रियंका चोपड़ा की प्लास्टिक सर्जरी से जुड़ा है। जो काफी शॉकिंग कर देने वाला किस्सा है।

प्रियंका ने अपने किए कई अनगिनत खुलासों में किया एक बड़ा खुलासा

प्रियंका चोपड़ा ने अपनी बुक ’अनफिनिश्ड’ में एक साझा करते हुए कहा की जब वो काम के सिलसिले में एक डायरेक्टर से मिलने गई थी। तब कुछ मिनट्स के बातचीत के दौरान एक डायरेक्टर ने उन्हें खड़े होकर घूमकर दिखाने को कहा। प्रियंका के ऐसा करने के बाद में कुछ समय प्रियंका को घूरने बाद डायरेक्टर ने कहा कि अगर एक्ट्रेस बनना चाहती हो तो बॉडी के कुछ अंगो की सर्जरी करवाने की राय दी। जिसमें ब्रेस्ट, जबड़ा और नितम्ब की सर्जरी कराने के लिए कहा था।

प्रियंका चोपड़ा ने बताया कि उनके मैनेजर ने डायरेक्टर की दी राय के लिए हां कर दिया। जिसके बाद में पीसी ने अपने मैनेजर से अपना रास्ता अलग कर लिया। एक मैगज़ीन को अपना इंटरव्यू देते हुए प्रियंका ने बताया की वो एंटरटेनमेंट और बिज़नेस से जुड़ी हुई है जहां खुद को स्ट्रॉन्ग रखना बहुत आवशयक है। प्रियंका ने बताया के उन्होंने ने कभी अपने आपको नीचे नहीं गिरने नहीं दिया, और लगातार अपना काम कर रही हैं।