Janhvi Kapoor

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) सबसे पॉपुलर स्टार किड्स में से एक है। वह आए दिन सोशल मीडिया (Social Media) पर अपनी तस्वीरें शेयर करती ही रहती है। उनकी काफी ज्यादा फैन फॉलोविंग है। वह अक्सर सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती है। उन्होंने 2018 में रोमांटिक ड्रामा फिल्म धड़क से अपने अभिनय की शुरुआत की। जिसके बाद वह लगातार सफल होती रही है। वहीं हाल ही में जाह्नवी कपूर ने अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में अपनी रीय और रियल लाइफ पर खुलकर बात की।

एक्ट्रेस ने कहीं ये बात

एक्ट्रेस ने कहा, ‘कई बार लोगों ने मुझसे यह सवाल किया है कि फिल्मों में मैंने अक्सर एक मिडिल क्लास लड़की का किरदार निभाती हूं और सोशल मीडिया पर मैं एक दम अलग ग्लैमरस हूं। मेरी यह दो तरह की इमेज लोगों के गले नहीं उतरती। लेकिन मुझे इस बात की परवाह भी नहीं है, क्योंकि सोशल प्लेटफॉर्म अलग होते हैं और फिल्में अलग। फिल्मों में मेरा किरदार होता है।

Also Read – 47 साल की उम्र में बेहद हसीन लगती है Shilpa Shetty, साड़ी पहन ढाया कहर

इस तरह से कमाई करती है एक्ट्रेस

जाह्नवी कपूर ने सोशल मीडिया से होने वाली कमाई के बारे में बात करते हुए कहा कि सोशल मीडिया मेरी जिंदगी का हिस्सा है, मैं अपनी इन पोस्ट के जरिए कोशिश करती हूं कि ब्रांड्स मुझे एंडोर्समेंट के लिए अप्रोच करें, जिससे मैं अपनी EMI भर सकूं। मैं कुछ भी लाइफ में बहुत सीरियसली नहीं लेना चाहती हूं। सोशल मीडिया के लिए मेरा मानना है कि अगर मैं क्यूट दिखती हूं तो पांच और लोग मेरी फोटो देखेंगे।

Also Read – आलिया भट्ट के बाद अब ‘साथ निभाना साथिया’ की इस एक्ट्रेस ने दिया बेटे को जन्म, सोशल मीडिया पर शेयर की बेबी की ये क्यूट तस्वीर

इन प्रोजेक्ट्स की तैयारी कर रही एक्ट्रेस

बता दें जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) ने अब तक 4 फिल्में की हैं और अब वह अपने अगले प्रोजेक्ट्स की तैयारी में जुटी हैं। वह जल्द ही ‘गुड लक जेरी’ में दिखाई देंगी। इसके अलावा वह करण जौहर की प्रोडक्शन फिल्म ‘दोस्ताना 2’ में नजर आएंगी। जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) अपनी शानदार एक्टिंग और लुक्स को लेकर चर्चा में रहती हैं।