जम्मू कश्मीर : बारामूला में एक आतंकी का खात्मा, सुरक्षाबलों ने मुठभेड़ में किया ढेर, ऑपरेशन जारी

सर्चिंग के दौरान सेना के सुरक्षाबलों और स्थानीय पुलिस की टीम के ऊपर आतंकियों की तरफ से फायरिंग की गई, जिसके बाद सेना के सुरक्षाबलों के द्वारा जवाबी कार्यवाही में गोलीबारी करते हुए एक आतंकी को ढेर कर दिया गया। 2 आतंकी भागने में रहे कामयाब।

जम्मू कश्मीर (Jammu and Kashmir) में आतंक के खिलाफ सेना के सुरक्षाबलों और स्थानीय पुलिस के द्वारा संयुक्त सर्चिंग अभियान निरतंर चलाया जा रहा है। इसी शृंखला में शनिवार सुबह सर्चिंग के दौरान जम्मू-कश्मीर के बारामूला (Baramulla) जिले के वानीगाम बाला क्षेत्र में सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ की घटना की जानकारी सूत्रों से मिली है। सर्चिंग के दौरान सेना के सुरक्षाबलों और स्थानीय पुलिस की टीम के ऊपर आतंकियों की तरफ से फायरिंग की गई, जिसके बाद सेना के सुरक्षाबलों के द्वारा जवाबी कार्यवाही में गोलीबारी करते हुए एक आतंकी को ढेर कर दिया गया।

Also Read-इंदौर धर्म दर्शन :पंचकुइया क्षेत्र में स्थित है सिद्ध ‘वीर आलीजा हनुमान मंदिर’, 700 वर्षों से पहले की है स्थापना

2 आतंकी भागने में रहे कामयाब

शनिवार सुबह सर्चिंग के दौरान जम्मू-कश्मीर के बारामूला जिले के वानीगाम बाला क्षेत्र में सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ में जहां एक आतंकी सेना के सुरक्षाबलों और स्थानीय पुलिस के द्वारा फायरिंग में मारा गया वहीं दो आतंकियों के मौके से फरार हो जाने में कामयाब रहने की जानकारी सूत्रों से प्राप्त हुई है।

Also Read-प्रयागराज (उत्तर प्रदेश) : उफान पर हैं गंगा और यमुना, जल स्तर में निरंतर वृद्धि , बढ़ रही खतरे के निशान की तरफ, जारी किया गया अलर्ट

11 जुलाई को सुरक्षा बलों ने जैश- ए-मोहम्मद के एक आतंकी को कर दिया था ढेर

ज्ञातव्य है कि जम्मू कश्मीर में आतंक के खिलाफ सेना के सुरक्षाबलों और स्थानीय पुलिस के द्वारा संयुक्त सर्चिंग अभियान निरतंर चलाया जा रहा है। इस अभियान के अंतर्गत सर्चिंग के दौरान 11 जुलाई को सुरक्षा बलों ने जैश- ए-मोहम्मद के एक आतंकी को मुठभेड़ में ढेर कर दिया था। उक्त मुठभेड़ में मारे गए आतंकी की पहचान जैश- ए-मोहम्मद संगठन के कुख्यात कमांडर कैसर कोका के रूप में हुई थी।