जम्मू कश्मीर (J-K) में आतंकियों के हौंसले पस्त होने का नाम नहीं ले रहे हैं। थोड़े थोड़े दिनों के अंतराल में कश्मीर घाटी में इन आतंकियों के द्वारा कोई ऐसा कार्य किया जाता है, जिससे घाटी में दहशत की तहजीब कायम रहती है। इन सभी आतंकी घटनाओं के पीछे कई आतंकी संघठन सक्रियता छुपी हुई है और लगातार इन संगठनों के द्वारा घाटी के माहौल को दहशत के साए में रखा जाता है। ताजा मामले में इन आतंकियों ने जम्मू के उदयवाला इलाके में जेल DG हेमंत कुमार लोहिया की निर्मम हत्या करके उनके शव के साथ भी बुरी तरह से छेड़छाड़ की है।

Also Read-MP Weather & IMD Update : मौसम विभाग के अनुसार इन 14 जिलों में होगी हल्की बारिश, जानिए किन राज्यों में अगले 24 घंटों में बरसेंगे बादल

नौकर यासिर ने ली जान

उल्लेखनीय है कि जेल DG हेमंत कुमार लोहिया जब जम्मू के उदयवाला इलाके स्थित अपने घर पर थे तब उनके ही घरेलू नौकर यासिर के द्वारा उनपर धोखे से हमला किया गया और साथ ही केचप की बॉटल से उनका गला भी रेत दिया, जिससे मोके पर ही उनकी मृत्यु हो गई। इसके बाद नौकर यासिर ने बुरी तरह से उनकी आंतड़ियाँ निकलते हुए उनके शव को जलाने की कोशिश की। घटना के बाद से ही नौकर यासिर फरार चल रहा है। यासिर जम्मू कश्मीर के रामबन इलाके का रहने वाला है, जम्मू कश्मीर पुलिस और सेना के सुरक्षा बलों के द्वारा उसकी तलाश की जा रही है।

Also Read-Live Darshan : कीजिए देशभर के प्रमुख मंदिरों के मंगला दर्शन

TRF ने ली जिम्मेदारी

जम्मू के जेल DG हेमंत कुमार लोहिया की इस निर्मम हत्या की जिम्मेदारी आतंकी संगठन TRF ने ली है। इसके साथ ही इस आतंकी संगठन ने इस कायराना हरकत को जम्मू कश्मीर के दौरे पर आए केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह के लिये तोहफा बताया है। इसके साथ ही इस संगठन ने दावा किया है वो जब चाहे कश्मीर घाटी में किसी भी गतिवधि को अंजाम दे सकते हैं।