Homeइंदौर न्यूज़इसुजु मोटर्स इंडिया शुरू करेगा आई केयर विंटर सर्विस कैंप

इसुजु मोटर्स इंडिया शुरू करेगा आई केयर विंटर सर्विस कैंप

सबसे बेहतर सर्विस और स्वामित्व का अनुभव देने की इसुजु की प्रतिबद्धता को पुष्‍ट करने के अपने प्रयास में इसुजु मोटर्स इंडिया पूरे देश में इसुजु आई केयर विंटर सर्विस कैम्प चलाएगा।

चेन्नई: सबसे बेहतर सर्विस और स्वामित्व का अनुभव देने की इसुजु की प्रतिबद्धता को पुष्‍ट करने के अपने प्रयास में इसुजु मोटर्स इंडिया पूरे देश में इसुजु आई केयर विंटर सर्विस कैम्प चलाएगा। यह कैम्प कंपनी की इसुजु डी.मैक्स पिक.अप्स और एसयूवी रेंज के लिये है।

इस सर्विस कैम्प का उद्देश्य ग्राहकों को बेहतरीन लाभ और देशभर में इस मौसम में परेशानी मुक्त ड्राइविंग का अनुभव प्रदान करने के लिये प्रीवेंटिव मेंटेनेंस चेक्स प्रदान करना है। ग्राहक 13 से 24 दिसंबर 2021 तक इसुजु के सभी अधिकृत डीलर सर्विस आउटलेट्स पर बेहतरीन सेवा लाभों का फायदा उठा सकते हैं। इस अवधि के दौरान, ग्राहक अपने वाहनों के लिये विशेष ऑफर्स और लाभ भी ले सकते हैं।

यह विंटर सर्विस कैम्प अहमदाबाद, अनंतपुर, बेंगलुरू, बिमावरम, भुज, कालीकट, चेन्नई, कोयंबटूर, दिल्ली, दीमापुर, गांधीधाम, गोरखपुर, गुरुग्राम, गुवाहाटी, हैदराबाद, इंदौर, जयपुर, जालंधर, जोधपुर, कोच्चि, कोलकाता, कुरनूल, लखनऊ, मदुरै, मैंगलोर, मेहसाणा, मोहाली, मुंबई, नागपुर, नेल्लोर, नोएडा, पुणे, रायपुर, राजमुंदरी, राजकोट, सिलीगुड़ी, सूरत, तिरुपति, त्रिवेंद्रम, वडोदरा, विजयवाड़ा और विशाखापत्तनम में स्थित इसुजु की सभी अधिकृत सर्विस फैसिलिटी पर आयोजित किया जायेगा।

RELATED ARTICLES

Stay Connected

9,992FansLike
10,230FollowersFollow
70,000SubscribersSubscribe

Most Popular