Indore के मशहूर क्रिकेटर Venkatesh Iyer को इस ऐक्ट्रेस ने पहचाने से किया मना…

जैसा की सबको पता है कि आईपीएल (IPL) चल रहा है और रोज़ टक्कर देने वाले मैचेस देखने को मिल रहें है। जब भी आईपीएल आता है उसके साथ हमेशा एंटरनेटमेंट (Entertainment) भी आता ही है।

जैसा की सबको पता है कि आईपीएल (IPL) चल रहा है और रोज़ टक्कर देने वाले मैचेस देखने को मिल रहें है। जब भी आईपीएल आता है उसके साथ हमेशा एंटरनेटमेंट (Entertainment) भी आता ही है। इसी बीच इंदौर और कोलकाता नाइट राइडर्स (Kolkata Knight Riders)के क्रिकेटर वेंकटेश अय्यर (Venkatesh Iyer) चर्चाओं में है।

Also Read – सोशल मीडिया पर बढ़ा तापमान, इन एक्ट्रेसेस ने मिरर सेल्फी में दिखाया अपना हॉट फिगर

8 times Priyanka Jawalkar upped the heat in photo-shoots | Times of India

बात यह हैं कि वेंकटेश अय्यर ने साउथ की मशहूर एक्ट्रेस प्रियंका जावलकार की फोटो पर ऐसा कमेंट किया जो कि वायरल हो गया है। इसी के साथ ही दोनों की एक चैट भी वायरल हुई है जिसे देख कर फैंस कई तरह की बातें कर रहें है।

आपको बता दें कि साउथ कि एक्ट्रेस प्रियंका जावलकार ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी 1 पिक्चर पोस्ट की थी जिस पर वेंकटेश अय्यर ने ‘Cute’ कमेंट किया था। इस कमेंट को पड़ने के बाद प्रियंका जावलकार ने रिप्लाय करते हुए लिखा कि कौन? तुम? दोनों के यही कमैंट्स सुर्ख़ियों में है।

प्रियंका जावलकार साउथ की जानी-मानी एक्ट्रेसेस में से एक है। उन्होंने टैक्सीवाला, काला वरम जैसी और भी कई फिल्मों में काम किया है। इंस्टाग्राम पर एक्ट्रेस के एक मिलियन से ज्यादा फॉलोवर्स हैं और इनके फैंस की भी कमी नहीं है। प्रियंका जावलकार अक्सर अपने फैंस के लिए फोटोज और वीडियोस डालती रहती है।

इधर क्रिकेटर वेंकटेश अय्यर के बारे में बताए तो अभी कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम में शामिल है और आईपीएल खेल रहें है। आईपीएल के इस सीजन में वेंकटेश अय्यर अभी तक कोई खास रन नहीं बना पाए है, तीन पारियों में सिर्फ 16,10 और 3 रन ही बनाए हैं। इस साल कोलकाता नाइट राइडर्स ने वेंकटेश को 8 करोड़ रुपये में अपनी टीम में शामिल किया था।

IPL 2022: KKR paved way for me to get the blue jersey, says Venkatesh Iyer  | Cricket News - Times of India

आईपीएल के पिछले सीजन से वेंकटेश फेमस हुए है। पिछले साल सिर्फ 10 पारियों में उन्होंने 370 रन बनाए थे। जिसके बाद ही उनको टीम इंडिया में भी शामिल किया और उनका टी-20 मैच से डेब्यू हुआ था।

Also Read – Himanshi Khurana के बोल्ड लुक से बढ़ा तापमान, सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीरें