Indore: हादसे का शिकार हुई लड़की के पिता ने बताया अपना दर्द, किया ये खुलासा

इंदौर: इंदौर अग्निकांड मामले शनिवार को बड़ा खुलासा सामने आया कि, इस अग्निकांड मे एकतरफा प्यार की वजह से बिल्डिंग में आग लगाई थी.

Indore Fire Accident इंदौर: इंदौर अग्निकांड मामले शनिवार को बड़ा खुलासा सामने आया कि, इस अग्निकांड मे एकतरफा प्यार की वजह से बिल्डिंग में आग लगाई थी. ऐसा बताया जा रहा था कि सफेद शर्ट पहने एक व्यक्ति ने इस आगजनी की घटना को अंजाम दिया है. व्यक्ति ने वहां पहुंचकर इमारत में खड़ी एक बाइक पर पेट्रोल डालकर आग लगा दी. जिसके बाद यह भयानक अग्निकांड हो गया.

यह भी पढ़े – Amitabh के नाती को पसंद करती है Shahrukh की बेटी, जल्द होगा दोनों परिवारों के बीच रिश्ता!

यह पूरी घटना सीसीटीवी कैमरा में कैद हुई है. मामले की जांच के बाद यह सामने आया की वह युवक यहां रहने वाली एक युवती से प्यार करता था. दोनों में कहासुनी होने के बाद उसने युवती की गाड़ी में आग लगा दी और यही आग पूरी बिल्डिंग में फैल गई.सीसीटीवी फुटेज सामने आने के बाद पुलिस आरोपी का पता लगाने में जुट गई थी. जांच पड़ताल में सामने आया कि आरोपी का नाम संजय उर्फ शुभम दीक्षित है, जो झांसी का रहने वाला है. 6 महीने पहले ही वह किराए से इस बिल्डिंग में रहने आया था.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस हादसे का शिकार हुई एक लड़की नाम आकांशा बताया जा रहा है. आकांशा के पिता राजेश अग्रवाल ने बताया कि, करीब दो महीने से आकांशा की शादी की बातचीत चल रही थी. जिसके बाद शादी तय भी हो गई थी. घटना के अगले दिन आकांशा अपनी एक सहेली के घर भी जाने वाली थी. जिसके लिए वह इंदौर आई थी और उस बिल्डिंग में रुकी हुई थी.

यह भी पढ़े – अगले कुछ घंटों में अंतरिक्ष से पृथ्वी पर गिरने वाली है बड़ी आफत, होगा यह खतरा

पिता ने आगे बताया कि, आकांशा परिवार में इकलौती थी. वहीं, पिता के बयान में इस बात का भी बड़ा खुलासा हुआ कि, आकांशा की मां ने भी कुछ समय पहले फांसी लगाकार अपनी जान दे दी थी. अब आकांशा के पिता अकेले हो गए हैं. उन्होंने भावुक होते हुए कहा कि, अब घर में मैं अकेला रह गया हूं. मैं भी फांसी लगा लूंगा.