Home मनोरंजन बॉलीवुड Amitabh के नाती को पसंद करती है Shahrukh की बेटी, जल्द होगा...

Amitabh के नाती को पसंद करती है Shahrukh की बेटी, जल्द होगा दोनों परिवारों के बीच रिश्ता!

सुहाना खान (Suhana) और अगस्तस्य (Agastya) मीडिया की सुर्खियों में बने हुए हैं, क्योंकि हाल ही में मीडिया रिपोर्ट से पता चला है कि दोनों साथ में काफी समय बिताते हैं और पूरा दिन भी साथ रहते हैं।

Amitabh, Shahrukh, Suhana, Agastya,

शाहरुख खान को बॉलीवुड में किंग खान के नाम से जानते है, दुनिया में सभी लोग शाहरुख खान को बहुत पसंद भी करते हैं और शाहरुख खान बॉलीवुड की दुनिया के जाने-माने एक्टर हैं।  शाहरुख खान ने कई हिट फिल्में बॉलीवुड को दी है, और अपनी बेटी को लेकर चर्चाओं में बने हुए हैं। शाहरुख खान (Shahrukh) की बेटी सुहाना खान एक लड़के को पसंद करती है, शाहरुख खान की लाडली बेटी जिसे पसन्द करती है वह महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh) के नाती हैं।  शाहरुख खान की बेटी सुहाना(Suhana), बिग बी के नाम से मशहूर जाने-माने अभिनेता अमिताभ बच्चन के नाती  अगस्तस्य (Agastya) को पसंद करती है।

जो खबरें सामने आ रही है उसे साफ जाहिर होता है कि शाहरुख खान (Shahrukh)की बेटी सुहाना खान (Suhana) और अमिताभ बच्चन (Amitabh) की बेटी श्वेता के बेटे अगस्तस्य दोनों बेहद करीब हैं।  सुहाना खान के सोशल मीडिया पर कई फॉलोअर्स है, और  शाहरुख खान की इकलौती लाडली बेटी हैं।  श्वेता के बेटे अगस्तस्य (Agastya)के साथ सुहाना खान की खबरें चर्चाओं में बनी हुई है, अमिताभ बच्चन भी अपने नाती अगस्तस्य के बेहद करीब है ।

Must Read- Alia Bhatt को ननद Kareena Kapoor का नाम भी सुनना नही है पसंद, खुद किया खुलासा

सुहाना खान (Suhana) और अगस्तस्य (Agastya) मीडिया की सुर्खियों में बने हुए हैं, क्योंकि हाल ही में मीडिया रिपोर्ट से पता चला है कि दोनों साथ में काफी समय बिताते हैं और पूरा दिन भी साथ रहते हैं। बताया जा रहा है कि जल्द ही दोनों एक फिल्म के साथ बॉलीवुड में डेब्यू करेंगे इसीलिए फिल्म की शूटिंग के चलते दोनों साथ में बहुत समय बिताते हैं। यही कारण है कि दोनों की नजदीकियां बढ़ने लगी है और हो भी सकता है कि शाहरुख खान (Shahrukh) और अमिताभ बच्चन  (Amitabh)के बीच नए संबंध जुड़ जाए। अब देखना यह है कि सुहाना खान अपने पिता की तरह और अगस्तस्य अपने नाना की तरह काम कर पाते है या नहीं। अपने अभिनय के दम पर सुहाना और अगस्तस्य लोगों को अपनी ओर आकर्षित कर पाते हैं या नहीं यह तो अब फिल्म आने के बाद ही पता चलेगा।

Exit mobile version