Indore: मेकअप के दौरान अचानक फटा बल्ब, Sara Ali Khan ने शेयर किया वीडियो

इंदौर। बॉलीवुड की लोकप्रिय अभिनेत्री सारा अली खान (Sara Ali Khan) फिलहाल सबसे ज्यादा चर्चा बटोर रही है और इसकी वजह है उनकी अपकमिंग फिल्म “लुका छुपी 2”. फिलहाल सारा और विक्की कौशल (Vicky Koushal) मध्यप्रदेश के मिनी मुंबई यानी इंदौर (Indore) में शूटिंग कर रहे है। साथ ही सारा अली खान (Sara Ali Khan) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। इसी कड़ी में आज रविवार को सारा अली खान ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज (Instagram stories) पर एक वीडियो शेयर किया। इस वीडियो में वह मेकअप करा रही हैं और अचानक से बल्ब फट जाता है और वह डर जाती हैं।

वीडियो में दिख रहा है कि सारा अली खान शूट की तैयारी के लिए अपना मेकअप करवा रही हैं। साथ ही वीडियो में उन्होंने कहा कि, “बस जीतू से नरियाल-पानी मांगो।” इसके बाद जैसे ही उनका मेकअप आर्टिस्ट टच-अप खत्म करके दूर जाता है, तो एक तेज आवाज सुनाई देती है जिससे सारा अली खान डर जाती हैं। इसके फौरन बाद वीडियो बंद हो जाता है। वहीं इस वीडियो को शेयर करते हुए सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने “मॉर्निंग लाइक दिस” कैप्शन दिया। इसके साथ उन्होंने जो इमोजी बनाई उससे साफ था कि यह अनुभव सारा अली खान के लिए डरावना था।

ALSO READ: MP लोक सेवा आयोग ने ली सामाजिक न्याय विभाग के रिक्त पदों की परीक्षा

सारा और विक्की पिछले कुछ हफ्तों से इंदौर में शूटिंग कर रही हैं। वहीं इस फिल्म को कार्तिक आर्यन और कृति सनोन-स्टारर लुका चुप्पी का सीक्वल बताया जा रहा है, हालांकि अभी तक इस पर कोई आधिकारिक जानकारी नहीं है। शूटिंग से मिले ब्रेक के दौरान सारा हाल ही में मां अमृता सिंह के साथ उज्जैन में प्रसिद्ध महाकालेश्वर ज्योतिर्लिंग के दर्शन करने गई थीं। उन्होंने यहाँ की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की थी। वहीं दूसरी ओर बॉलीवुड का नवविवाहित जोड़ा यानी विक्की और कैटरीना भी यहाँ स्पॉट किए गए। विक्की शूटिंग के लिए यहाँ है और कैटरीना उनसे मिलने यहाँ आई थी।