Indore : IDA के काम की Report भोपाल में बुलाई, योजनाओं को लेकर करेंगे समीक्षा

इंदौर विकास प्राधिकरण(Indore development Authority) ने कौन सी योजना में अभी तक कितना काम किया। नामांतरण के कितने काम पेंडिंग है। इसको लेकर 19 अप्रैल को भोपाल में अफसरों को हिसाब किताब बताना पड़ेगा।

इंदौर(Indore): इंदौर विकास प्राधिकरण(Indore development Authority) ने कौन सी योजना में अभी तक कितना काम किया। नामांतरण के कितने काम पेंडिंग है। इसको लेकर 19 अप्रैल को भोपाल में अफसरों को हिसाब किताब बताना पड़ेगा। आवास एवं पर्यावरण विभाग के आयुक्त मुकेश गुप्ता ने इंदौर विकास प्राधिकरण से सभी योजनाओं की जानकारी बनवाई है। पुरानी योजनाओं के साथ ही नई योजनाओं को लेकर क्या-क्या काम हो गए। यह अफसरों को बताना पड़ेगा।

Read More : Andhra Pradesh : केमिकल फैक्ट्री में बड़ा विस्फोट! बॉयलर फटने से 6 की मौत

प्राधिकरण की सभी योजनाओं का काम तेजी से पूरा करने के लिए समीक्षा बैठक 19 अप्रैल को आवास एवं पर्यावरण विभाग के दफ्तर में होगी। आइ डी ए के सी ई ओ विवेक शोत्रीय और कई अफसर भोपाल जाएंगे। अभी सभी अफसर जानकारी जुटाने मैं लगे हैं।

Read More : Indore : मास्टर प्लान बनने से पहले हो सकते कुछ बदलाव, भोपाल से बनेंगे हर सिटी के प्लान

भोपाल स्तर से समीक्षा होने के कारण एक फायदा यह मिलेगा कि सरकार की तरफ से जो मंजूरिया पेंडिंग है, वह सब क्लियर हो सकती है। अगले हफ्ते से आईडी अध्यक्ष जयपाल सिंह चावड़ा एक एक योजनाओं की समीक्षा मौके पर जाकर करेंगे। वहीं पर अफसरों से बात करेंगे। जरूरत पड़ने पर दूसरे विभाग के अफसरों को भी वहीं पर बुलाकर काम निपटाएंगे।