Homeइंदौर न्यूज़Indore: इंडेक्स मेडिकल अस्पताल ने किया सेंट्रल जेल में निशुल्क जांच शिविर...

Indore: इंडेक्स मेडिकल अस्पताल ने किया सेंट्रल जेल में निशुल्क जांच शिविर का आयोजन

इंदौर। इंडेक्स मेडिकल कॉलेज एंड अस्पताल द्वारा सेंट्रल जेल डीआरपी लाइन में कैदियों की निशुल्क जांच के लिए एक दिवसीय कैंप का आयोजन किया गया। कैंप के दौरान सभी कैदियों की निशुल्क जांच सेवाओं के साथ ही उन्हें मुफ्त दवाइयां भी मुहैया कराई गई। इंडेक्स ग्रुप के चेयरमैन श्री सुरेश सिंह भदौरिया, वाइस चेयरमैन श्री मयंकराज सिंह भदौरिया एवं इंडेक्स मेडिकल कॉलेज के डीन डॉ जी एस पटेल ने कहा कि इंडेक्स अस्पताल के द्वारा इस तरह की स्वास्थ्य सेवाएं हमेशा से दी जाती रही हैं। आगे भी बेहतर स्वास्थ्य सेवाओं के क्षेत्र में हम सकारात्मक भूमिका निभाते रहेंगे।

ALSO READ: Indore: इंडेक्स मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल में 21 महिलाओं का हुआ नसबंदी ऑपरेशन

कैंप के दौरान जेल सुपरिटेंडेंट अलका सोनकर, एडिशनल डायरेक्टर आर सी यादव, डॉ दीप्ती सिंह हाड़ा, डॉ वाहगुरु शरण, डॉ शिवाली चौहान, डॉ पूनम, डॉ राजू श्रीवास्तव, डॉ रूद्राज, डॉ फौज़िया फातिमा, डॉ माधुरी, डॉ रक्षा समेत इंडेक्स मेडिकल कॉलेज के अन्य कई डॉक्टर, नर्सिंग स्टाफ़ और पैरा मेडिकल स्टाफ मौजूद थे। शिविर में करीब 250 से 300 कैदियों का चेक-अप किया गया, जिसमें जनरल चेक-अप, मेडिसिन, गायनिक, आर्थो, स्किन, डेंटल, ऑप्थल आदि प्रकार की जांचे उस फील्ड के स्पेशलिस्ट द्वारा की गई।

कैंप के दौरान डॉक्टर्स ने कहा कि “सर्दी ज़ुकाम या किसी भी तरह की बिमारियों के लक्षण दिखाई देने पर उसे नजअंदाज़ न करें। ऐसा करना आपकी सेहत के लिए हानिकारक हो सकता हैं। अगर आपको किसी भी तरह की बीमारी के लक्षण दिखाई देते हैं तो तुरंत डॉक्टर का परामर्श अवश्य लें।”

जेल सुपरिटेंडेंट अलका सोनकर ने कहा कि “इंडेक्स मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल की ओर से जरूरतमंद लोगों के लिए समय-समय पर इस प्रकार के शिविरों का आयोजन किया जाता रहा हैं। यह अस्पताल द्वारा किया जाने वाला एक अच्छा प्रयास हैं। मैं आज इस कैंप में उपस्थित हुए इंडेक्स अस्पताल के डॉक्टर्स, नर्सिंग स्टाफ और पैरा मेडिकल स्टाफ को धन्यवाद देती हूँ।”

RELATED ARTICLES

Stay Connected

9,992FansLike
10,230FollowersFollow
70,000SubscribersSubscribe

Most Popular