इंदौर : कांग्रेस नेता के पब में मारपीट और तोड़फोड़, टेबल बुक करने की बात पर हुआ विवाद

विजय नगर थाना क्षेत्र के मेदांता हॉस्पिटल के पास स्थित एक पब में आज विवाद की स्थित बन गई और साथ ही मारपीट व तोड़फोड़ की घटना भी घटित हुई। जानकारी के अनुसार यह पब कांग्रेस नेता गोलू अग्निहोत्री के भाई रानू अग्निहोत्री का है। आज ही हुआ था पब का उद्घाटन। कांग्रेस-भाजपा से जुड़े लोग पहुंचे विजयनगर नगर थाने।

विजय नगर (Vijay Nagar) थाना क्षेत्र के मेदांता हॉस्पिटल के पास स्थित एक पब में आज विवाद की स्थित बन गई और साथ ही मारपीट व तोड़फोड़ की घटना भी घटित हुई। जानकारी के अनुसार यह पब कांग्रेस नेता गोलू अग्निहोत्री (Golu Agnihotri) के भाई रानू अग्निहोत्री का है। जानकारी में पता चला है कि यहां कुछ लोगो के बीच टेबल बुक करने की मामूली बात को लेकर विवाद हो गया। इसके बाद झगड़ा इतना बढ़ गया कि दो गुटों में जमकर मारपीट हो गई इसके चलते कुछ लोग घायल भी हो गए इसके बाद कुछ लोगो ने उक्त पब में तोड़फोड़ भी कर दी ।

Also Read-गोल्डन बॉय नीरज चोपड़ा ने फिर किया इतिहास में अपना नाम दर्ज, वर्ल्ड चैम्पियनशिप में रहें दूसरे नंबर पर

आज ही हुआ था पब का उद्घाटन

कांग्रेस नेता गोलू अग्निहोत्री के भाई रानू अग्निहोत्री के जिस पब में मारपीट और तोड़फोड़ की घटना हुई है, उस पब का उद्घाटन आज ही हुआ है। मामूली सी बात पर हुए इस झगड़े में विवाद बढ़ने के बाद स्थिति खराब हो गई और मारपीट और तोड़फोड़ की घटना हो गई, जिसमे कुछ लोगों के घायल होने की सुचना है।

Also Read-सत्य सनातन धर्म : शुभद्विपुष्कर योग, वृद्धि योग और ध्रुव योग के बीच आज मनाई जाएगी कामिका एकादशी, की जाती है भगवान विष्णु की आराधना

कांग्रेस-भाजपा से जुड़े लोग पहुंचे विजयनगर नगर थाने

कांग्रेस नेता के आज ही शुरू हुए पब में हुए विवाद और तोड़फोड़ की खबर मिलते ही कांग्रेस पार्टी और गोलू अग्निहोत्री के समर्थक विजय नगर थाना पहुँच गए। इसके साथ ही भारतीय जनता पार्टी से जुड़े कुछ लोग भी विजयननगर थाना पहुँच गए हैं। जानकारी के अनुसार 4 लोगों को इस मामले में अबतक गिरफ्तार किया गया है और पुलिस विभाग के द्वारा मामले की गहन जाँच की जा रही है।