इंदौर। शहर कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष विनय बाकलीवाल ने बताया कि मध्य प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रभारी जयप्रकाश अग्रवाल आज इंदौर प्रवास पर थे। इंदौर प्रवास के दौरान उन्होंने कांग्रेस के नेताओं एवं कार्यकर्ताओं के घर जाकर उनका स्वागत किया उनका सम्मान किया। ऐसा पहली बार ऐसा हुआ कि किसी प्रदेश प्रभारी ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को घर पर जाकर उनका सम्मान किया।

बाकलीवाल ने कहा कि यह एक अच्छा संकेत है। इससे कांग्रेस कार्यकर्ताओं में उत्साह होगा और उर्जा का संचार होगा जिससे आगामी चुनाव में कांग्रेस पार्टी को फायदा मिलेगा। जयप्रकाश अग्रवाल के साथ इंदौर के प्रभारी महेंद्र जोशी जी एवं श्री सीपी मित्तल जी भी साथ रहे। सभी नेताओं ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं के घर जाकर उनके उत्साहवर्धन किया।

जयप्रकाश अग्रवाल इंदौर में प्रदेश कांग्रेस के उपाध्यक्ष संगठन प्रभारी चंदप्रभाष शेखर के निवास, विधायक संजय शुक्ला के निवास, वरिष्ठ कांग्रेस नेता पंडित कृपाशंकर शुक्ला के निवास, वरिष्ठ कांग्रेस नेता राजेश शर्मा के निवास, प्रदेश अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के अध्यक्ष शेख अलीम के निवास,शहर कांग्रेस कमेटी के कोषाध्यक्ष शैलेश गर्ग के निवास एवं शहर कांग्रेस के प्रवक्ता संजय बाकलीवाल के निवास पर जाकर वहां उपस्थित कांग्रेस कार्यकर्ताओं से मुलाकात की एवं उनका सम्मान किया।

शहर कांग्रेस कमेटी के प्रवक्ता संजय बाकलीवाल के निवास पर प्रभारी ने जाकर वहां उपस्थित सभी कांग्रेसी जनों का स्वागत सम्मान किया एवं शहर कांग्रेस कार्यालय को संभालने वाले संजय बाकलीवाल एवं इम्तियाज बेलिम का शाल श्रीफल से सम्मान किया। एवं कहां की जिस तरह से कांग्रेस कार्यकर्ता कांग्रेस पार्टी के लिए समर्पित हो रहे हैं मैं उन सभी की दिल से सराहना करता हूं धन्यवाद देता हूं।

Also Read: Indore : हैंडलूम ऑन व्हील्स बस पहुंच रही युवाओं के पास, भारतीय कला और संस्कृति को मिलेगा बढ़ावा

इस अवसर पर सभी उपस्थित कांग्रेसजनों ने प्रभारी जयप्रकाश अग्रवाल को धन्यवाद दिया और कहा कि इस तरह से नेताओं अगर कार्यकर्ताओं का सम्मान करेंगे तो निश्चित रूप से कांग्रेस पार्टी को चुनाव में सफलता हासिल होंगी।।