Indore: मुख्यमंत्री मामा ने किया भांजियों की इच्छा को पूरा, इंदौर से मांडू घूमने गई भांजियां

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान जनवरी माह में इंदौर छात्रावास की छात्राओं से मिलने गए थे. जहाँ भांजियों ने मां कहकर मुख्यमंत्री मामा से मांडू घूमने की इच्छा जताई थी.

इंदौर। इंदौर जिले के आदिवासी कन्या छात्रावास की छात्राओं को आज मांडू भ्रमण कर कराया गया। उल्लेखनीय है कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने 26 जनवरी 2022 को इंदौर ज़िले के आदिवासी कन्या छात्रावास की छात्राओं के साथ भोजन किया था तथा यहाँ व्यवस्थाओं के संबंध में विस्तार से चर्चा की थी।

उसी समय छात्राओं ने मुख्यमंत्री को मामा कहते हुये मांडू घूमने की इच्छा जताई थी। फरवरी माह में ही इंदौर की छात्राओं को मांडू का भ्रमण कराया गया था। शेष छात्राओं को उसी क्रम में आज इंदौर संभागायुक्त डॉ. पवन कुमार शर्मा ने जनजातीय कार्य विभाग को निर्देश देकर 90 अनुसूचित जाति जनजाति की छात्राओं को मांडू के ऐतिहासिक स्थलों का भ्रमण कराया।

Also Read: कर्मचारियों की मानसिक थकान दूर करने के लिए 11 दिनों की छुट्टी दे रही ये बड़ी कंपनी, न सैलरी कटेगी, न बॉस फ़ोन करेंगे

छात्राओं को रूचिकर भोजन और नाश्ता भी कराया गया। छात्राओं ने प्रसन्नता व्यक्त करते हुए मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को हृदय से धन्यवाद दिया।