इंदौर : एयरपोर्ट पर अब नहीं करना होगा इंतजार, शटल सेवा शुरू | Shuttle Service Starts In Indore

indore airport

मिनी मुंबई कहे जाने वाले आपके अपने शहर इंदौर में कई यातायात सुविधाओं के साथ ही अब आपको इंदौर लोक परिवहन नई पहल के साथ ही शटल सेवा की सुविधा देने जा रहे है, जिसमे आप सुविधाजनक यात्रा कर सकते है।

जी हां, आपको बता दे कि अब आपको एयरपोर्ट से शहर में आने के लिए किसी कार-टेक्सी या ओला कैब की जरुरत नही पड़ेगी अब आपको शटल सेवा का लाभ मिलेगा। रिपोर्ट्स के मुताबिक इंदौर शहर में लोक परिवहन के लिए जो शटल सेवा शुरु कर दी गई थी उसका आज काउंटर एयरपोर्ट पर भी शुरू हो गया है।

must read : कलेक्टर लोकेश जाटव ने दिखाए अपने तेवर , कहा बिचौलियों को खदेड़ दो

इस काउंटर का उद्घाटन माननीय एयरपोर्ट डायरेक्टर श्रीमती आर्यमा सान्याल द्वारा किया गया है। सबसे अच्छी बात यह है कि यात्री इसी काउंटर से ही बुकिंग अथवा जानकारी प्राप्त कर सकते हैं। यह सुविधा ए आई सीटी एस एल वैमानिका ट्रांससर्व के माध्यम से लग्जरी मिनी आई बस चलाएगी जो एयरपोर्ट से यात्रियों को लाने ले जाने का काम करेगी।

ऐप्प द्वारा होगी इसकी बुकिंग
बता दे कि एयरपोर्ट से चार रूट पर सिटी आई शटल चलाई जाएगी जो कि फिलहाल दो रूठ पर शुरु कर दी गई है। कंपनी के संचालक मनीष पटेल, टेरेस जोसफ तनुज बैनर्जी ने बताया कि ये सेवा पिक एंड ड्राप दोनों करेगी।

must read : दूल्हे ने कहा शादी तो होती रहेगी पहले लोकसभा का नामांकन तो भर दूं

ये सुविधा पॉइंट टू पॉइंट है
इतना ही नही ओला कैब की तरह ही आप इस शटल लाइव बस स्थिति की जानकारी और रूट जानकारी कंपनी की वेबसाइट www.cityishuttle.com पर उपलब्ध है।  फिलहाल इस बस में यात्रा करने वालों के लिए ऑफर भी चल रहा है कि जिसके माध्यम से आप मात्र 30/- रुपए मे अपने स्थान पर पहुँच सकते हैं।