Indore: होलिका दहन के बाद नशे में युवक ने खुद को मारी चाकू, देखें दिलदहला देने वाला Video

इंदौर। मध्य प्रदेश के इंदौर (Indore) के बाणगंगा इलाके से एक दिल दहला देने वाला वीडियो सामने आया है। होली का आगमन हो गया है वहीं बीती रात देश भर के कोनों में होलिका दहन हुआ। होलिका दहन के कार्यक्रम में डांस करते-करते एक युवक ने खुद के ही सीने में चाकू घोंप लिया। सिलसिला यहाँ नहीं रुको बल्कि वो नशे में इतना धुत्त था कि उसने 2-3 बार चाकू को सीने में घोंपा। इससे बाद सीने में से खून का फव्वारा बहने लगा। उसे अस्पताल ले जाया गया लेकिन उसकी जान न बच सकी।

ALSO READ: The Kashmir Files के Director विवेक अग्निहोत्री को मिली Y श्रेणी की सुरक्षा

सामने आया CCTV फुटेज

यह घटना होलिका दहन के बाद की है जिसका सीसीटीवी फुटेज सामने आया है। वहीं बाणगंगा थाना एसआई योगेश करासिया ने बताया कि,यह घटना गुरुवार देर रात यानी होलिका दहन की रात तीन बजे कुशवाह नगर की है। यहां गोपाल (38) पुत्र नारायण सोलंकी अपने दोस्त और परिवार के लोगों के साथ होलिका दहन के प्रोग्राम में डीजे पर डांस कर रहा था। इस दौरान गाने पर झूमते हुए उसने हाथ में एक चाकू भी था। उसने वह चाकू खुद के सीने में मारा। इस वजह से उसके सीने से खून बहने लगा। एसआई ने बताया कि, युवक को आसपास मौजूद दोस्त और रिश्तेदार ने अरबिंदो अस्पताल पहुंचाया। यहां कुछ देर बाद उसने दम तोड़ दिया।

नशे में था युवक

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार गोपाल अपनी पहली पत्नी और बेटा व माता-पिता साथ रहते है। उसने एक अन्य महिला को भी अपने साथ रखा है और इस घटना के दौरान उसके साथ वह डांस कर रहा था। सभी दोस्तों ने साथ में शराब पी हुई थी और रात को नाचने के पहले वह चाकू लेकर आ गया था। इसी चाकू से उसने खुद की जान ले ली।