देशमध्य प्रदेश

कोरोना : सेवा कार्य में जुटे कार्यकर्ताओं की गौरव रणदिवे ने की सराहना

इंदौर। भारतीय जनता पार्टी नगर अध्यक्ष गौरव रणदिवे आज नगर के आसपास के क्षेत्रों में पहुंचे, और इस कोरोना महामारी के संकट काल में जो सेवा संस्थाएं आम नागरिकों, प्रवासी मजदूर भाइयों के लिए तन, मन, धन से सेवा कर रही हैं, उनके कार्यकर्ताओं से मिले तथा उनके द्वारा किए जा रहे सेवा कार्यों के लिए उनका धन्यवाद व आभार माना।

आपने बायपास पर पहुंचकर सेवा कार्यों में लगे भाजपा कार्यकर्ताओं और अन्य स्वयंसेवी संस्थाओं के कार्यकर्ताओं का मनोबल बढ़ाया और कहा कि आपके द्वारा जो यह परोपकार का कार्य किया जा रहा है, वास्तव में बहुत ही सराहनीय है, एक ओर जहां पूरा देश इस भीषण संकट से जूझ रहा है, लेकिन आप सभी अपनी जान की चिंता किये वगैर जो सेवा कार्य कर रहे हैं यह बहुत ही प्रशंसनीय है।

आपने बाईपास पर चल रहे मजदूर भाइयों एवं बच्चों को अपने हाथों से चप्पल जूते भी पहनाये, और उनसे चर्चा भी की, तथा सभी को बताया कि प्रदेश सरकार व जिला प्रशासन आप सभी को अपने-अपने गृह जिलों में घर तक पहुंचाने का कार्य कर रहे हैं । आप इस तरह पैदल ना चलें। आपको अपने गंतव्य तक छुड़वाने की व्यवस्था की जा रही है।

इस अवसर पर सेवा कार्य में लगे कार्यकर्ताओं ने उन्हें आ रही विभिन्न परेशानियों और कठिनाइयों को बताया तो श्री रणदिवे ने सभी को समस्या के शीघ्र ही समाधान के लिए आश्वासन दिया और सभी का आभार माना।