गर्लफ्रेंड बनने पर मिलेंगी 2 लाख रुपए से ज्यादा की सैलरी, देखें ये पोस्ट

युवक गर्लफ्रेंड बनाने के लिए कड़ी मशक्कत करते हैं। कई अजाबो गरीब अनोखे तरीके भी अपनाते हैं। अपनी महोब्बत को पाने के लिए थाइलैंड के दोे युवक का विज्ञापन सोशल मीडिया पर काफी महसूर हो रहा हैं।

अक्सर युवक गर्लफ्रेंड बनाने के लिए कड़ी मशक्कत करते हैं। कई अजाबो गरीब अनोखे तरीके भी अपनाते हैं। अपनी महोब्बत को पाने के लिए थाइलैंड के दोे युवक का विज्ञापन सोशल मीडिया पर काफी महसूर हो रहा हैं। उनकी एक दोस्त महिला ने यह विज्ञापन पोस्ट किया है। जिसमें बताया जा रहा है कि जो लड़की उनके दोस्तों की लवर बनेगी उसको 2 लाख से ज्यादा की सैलरी दी जाएंगी।

क्या लिखा है विज्ञापन में

थाइलैंड की रहने वाली महिला ने 2 चाइनीज दोस्‍तों की तरफ से पोस्‍ट किए विज्ञापन में लिखा कि उसके दोस्‍तों को थाई गर्लफ्रेंड चाहिए। इसके बदले उन्‍हें 2.16 लाख रुपए महीने की सैलरी दी जाएगी। पोस्‍ट में यह भी दावा किया गया है कि अगर गर्लफ्रेंड्स ने जॉब अच्‍छे तरीके से की तो 2 लाख रुपए के अलावा भी पैसे मिलेंगे।

Also Read : कांग्रेस अध्यक्ष के लिए पार्टी में मची हलचल, जी-23 गुट सहमत नहीं शशि थरूर के नाम पर

इतनी उम्र होनी चाहिए गर्लफ्रेंड की

फेसबुक यूजर ओके माई माई (Ok Mai Mai) ने पिछले सप्‍ताह ही इस जॉब का पोस्‍ट शेयर किया। इस पोस्‍ट में उन्‍होंने लिखा,’मेरे दो चीनी दोस्तों को गर्लफ्रेंड की तलाश है। गर्लफ्रेंड की उम्र 18 से 23 साल के बीच होनी चाहिए। गर्लफ्रेंड को बतौर सैलरी 2.16 लाख रुपए मिलेंगे, अगर उन्‍होंने आपके काम को पसंद किया तो इससे भी अधिक। दोनों ही मेरे दोस्त हैं, वे अच्छे और साफ-सुथरे लोग हैं।

जॉब के नियम और शर्ते

उन्होंने जॉब की शर्तें भी बताईं. पोस्‍ट के मुताबिक, गर्लफ्रेंड की जॉब के लिए इच्‍छुक कैंडिडेट्स किसी भी तरह के ड्रग्‍स ना लेती हों। वे काम में अच्‍छी होनी चाहिए। किसी तरह की समस्‍या से ना जूझ रही हों और चीनी भाषा बोलने में सक्षम होनी चाहिए। ओके माई माई के इस पोस्‍ट को पढ़ने के बाद थाइलैंड की कई महिलाओं ने इस जॉब के लिए इच्‍छा व्‍यक्‍त की। इन महिलाओं ने कमेंट सेक्‍शन में चाइनीज भाषा के ज्ञान का भी परिचय दिया। कुछ महिलाओं ने चाइनीज शब्‍द Ni Hao (हैलो) भी कमेंट सेक्‍शन में लिखा।

वहीं, कई यूजर्स ने अपनी दूसरी महिला दोस्‍तों को भी इस फेसबुक पोस्‍ट में टैग किया। लेकिन, इनमें से कई महिलाओं ने कमेंट करते हुए लिखा कि उनकी उम्र ज्‍यादा हो गई है। thethaiger की रिपोर्ट के मुताबिक, इस नौकरी वाले पोस्‍ट को अब हटा दिया गया है। वैकेंसी के लिए कैंडिडेट की तलाश पूरी हो गई है।