आईएएस अतहर आमिर खान (IAS Athar Aamir Khan) को आज कौन नहीं जानता। अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चाओं का विषय रहने वाले आईएएस अधिकारी अतहर आमिर खान दूसरी शादी के बाद से सोशल मीडिया पर हमेशा चर्चाओं का विषय बने रहते हैं। आए दिन उनकी और उनकी बेगम डॉक्टर महरीन काजी (Mehreen Kazi) की पोस्ट सुर्खियां बटोरती हुई नजर आती हैं।

जिस तरह से आईएएस अधिकारी अपनी खूबसूरती के लिए पहचाने जाते हैं उस तरह ही उनकी बेगम महरीन भी उनसे कम नहीं है। महरीन काजी एक डॉक्टर है और आईएएस अधिकारी से शादी करने के बाद से ही लगातार सोशल मीडिया पर चर्चाओं का विषय बनी रहती है। शादी के बाद से ही दोनों की तस्वीरें और वीडियो लगातार चर्चाओं का विषय में हैं।

Also Read: Jannat Zubair की स्टाइलिश अदाओं पर टिकी फैंस की नजरें, ग्लैमरस लुक में बरपाया कहर

महरीन काजी सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहना पसंद करती है और ज्यादातर दोनों पति पत्नी से जुड़ी जानकारियों को साझा करती रहती है। जिन्हें उनके चाहने वालों द्वारा काफी ज्यादा पसंद किया जाता है। खूबसूरती के मामले में महरन काजी आज बड़ी हसीनाओं को टक्कर देती हुई नजर आती है।

लेकिन आज हम आपको उनकी कुछ पुरानी तस्वीरों का दीदार करवाने जा रहे हैं। जिसमें वहां आज की तुलना में काफी ज्यादा अलग दिखाई देती थी। उनकी पुरानी तस्वीरें इन दिनों काफी ज्यादा वायरल हो रही है, जिन्हें लोकधारा काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है। कश्मीर की कली के नाम से महरीन को जाना जाता है। सोशल मीडिया पर उन्हें 3 मिलियन से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं।