भाजपा प्रदेश अध्यक्ष विष्णु दत्त शर्मा ने की पुष्यमित्र भार्गव की तारीफ कहा, स्मार्ट सिटी के स्मार्ट महापौर

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष विष्णु दत्त शर्मा ने अपने इंदौर प्रवास पर महापौर पुष्यमित्र भार्गव की तारीफ की उन्होंने कहा कि में इंदौर के नवनिर्वाचित महापौर पुष्यमित्र भार्गव को बधाई देता हूं, चुनाव के दौरान उन्होंने नारा दिया था ।

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष विष्णु दत्त शर्मा ने अपने इंदौर प्रवास पर महापौर पुष्यमित्र भार्गव की तारीफ की उन्होंने कहा कि में इंदौर के नवनिर्वाचित महापौर पुष्यमित्र भार्गव को बधाई देता हूं, चुनाव के दौरान उन्होंने नारा दिया था । इस स्मार्ट शहर का स्मार्ट महापौर और आज हमारे महापौर जी ने पुष्यमित्र भार्गव जी ने मुझे स्वयं उनके इलेक्ट्रॉनिक को भी कल मैं उनके साथ बैठ कर गया उसकी अलग ही आनंद की अनुभूति है।

 

 

इंदौर के महापौर की एक अच्छी शुरुआत है पर्यावरण की दृष्टि से माननीय प्रधानमंत्री और नितिन गडकरी जी ने भी लगातार प्रयास किए जो प्रयोग इंदौर में हुआ है मैं मानता हूं कि यह प्रयोग अभी बीजेपी के महापौर ओं का सम्मेलन अहमदाबाद में वाह सभी एकत्रित होंगे इस विषय को इंदौर के महापौर पुष्यमित्र भार्गव उस आयोजन में रखेंगे और मुझे ऐसा लगता है कि यह प्रयास सभी जगह सभी महापौर को करना चाहिए इसका प्रयास करेंगे।