शिवराज सरकार में गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने हाल ही में एक अतरंगी कपड़ो वाला गाना देखा है। देखते ही वह आग बबूला हो गए है। इसके बाद उन्होंने मीडिया से बात करते हुए, उस गाने पर अपनी प्रतिक्रिया दी औ कहा कि वीडियो में जो अतरंगी वेशभूषा में बदलाव नही किया गया तो मध्य प्रदेश में नही चलने दिया जाएंगा।

होम मिनिस्ट को हुई कपड़ो से दिक्कत

होम मिनिस्टर मिश्रा इस समय हिंदी फिल्मों पर अपनी नजरें गड़ाए हुए है। इस अतरंगी गाने को देखने से पहले उन्होंने आदिपुरूष में हनुमान जी के पहनावे को लेकर प्रतिक्रिया दी थी। उन्होंने फिल्म मेकर ओम राउत को आदिपुरूष के लिए नसीयत दी थी। अब उन्होंने बेशरम रंग में दीपिका को देख लिया है। एक्ट्रेस को सटीक भाषा में समझाते हुए कहा कि अगर उन्होंने कपड़ों को नही बदला को एमपी में हो सकती है दिक्कत।

Also Read : CHL Hospital में 300 करोड़ रूपए से अधिक का कालाबाजारी, भ्रष्ट अधिकारी का खुलेंगा काला चिट्टा

नरोत्तम मिश्रा के बयान से यह तो क्लियर हो गया है कि उन्हें दीपिका पादुकोण का बिकिनी लुक पसंद नहीं आया है। उन्होंने इसे आपत्तिजनक करार दिया है। उन्होंने कहा है कि गाने में दीपिका के कपड़ों को ठीक किया जाए वरना एमपी में इस फिल्म की रिलीज को लेकर दिक्क्त हो सकती है।

इस फिल्म का है गाना

गृहमंत्री नरोत्तम ने शाहरुख़ खान (Shahrukh Khan) की मोस्ट अवेटेड फिल्म पठान (Pathaan) को लेकर अपना रेसपोंस दिया है। लगता है एमपी होम मिनिस्टर ने पठान में दीपिका और शाहरुख़ खान का बेशरम रंग गाना भी देख लिया है जो उन्हें बिलकुल भी पसंद नहीं आया है। Besharam Song में नरोत्तम मिश्रा को दीपिका पादुकोण के कपड़ों से दिकक्त हो रही है। यहां तक उन्होंने इस वजह से मध्य प्रदेश में पठान को रिलीज ना होने देने की तरफ इशारा भी किया है।