Pakistan के कराची में ही है भगोड़ा डॉन, दाऊद इब्राहिम के भाई इकबाल कासकर का कुबूलनामा

मुंबई एनसीबी ने दाऊद के भाई इकबाल कासकर को जून 2021 में ड्रग केस में गिरफ्तार किया था। इसके बाद इकबाल कासकर को एनसीबी ने जेल में रिमांड पर लेकर पूछताछ की थी। जिसमें उसने खुलासा किया की दाऊद इब्राहिम पाकिस्तान के कराची शहर में ही छुपा हुआ है।

भारत का मोस्ट वॉन्टेड (Most Wanted) अपराधी और अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम (Dawood Ibrahim) कई दशकों से भारत से फरार है। मुंबई बम कांड के बाद से ही उसने मुंबई स्थित अपने घर के साथ ही देश भिओ छोड़ दिया था, जिसके बाद उसके कभी भारत लौटने के कोई सुबूत नहीं मिले हैं। एक देशद्रोही अपराधी के रूप में दाऊद इब्राहिम भारत सरकार के लिए पिछले कई दशकों से मोस्ट वॉन्टेड बना हुआ है।

Also Read-Punjab : जमशेदपुर में बना आधार कार्ड जैसा गणेश उत्सव पंडाल, फोटो के साथ ही बप्पा का आधार नंबर भी है मौजूद

डॉन के भाई ने पेश किया कुबूलनामा

मुंबई एनसीबी ने दाऊद के भाई इकबाल कासकर को जून 2021 में ड्रग केस में गिरफ्तार किया था। इसके बाद इकबाल कासकर को एनसीबी ने जेल में रिमांड पर लेकर पूछताछ की थी। जिसमें उसने खुलासा किया की दाऊद इब्राहिम पाकिस्तान के कराची शहर में ही छुपा हुआ है। उसके साथ ही अन्य भाई , छोटा शकील, अनीस इब्राहिम भी पाकिस्तान में ही हैं ऐसी जानकारी इक़बाल कासकर ने दी है।

 

Also Read-ठग सुकेश चंद्रशेखर था जैकलीन पर मेहरबान, विदेशों में गिफ्ट किए घर आलिशान, काले कारनामों पर बनी रही अभिनेत्री जानकर अंजान

मुंबई बम धमाके के आरोपी जावेद चिकना के बारे में भी खुलासा

मोस्ट वांटेड क्रिमिनल दाऊद इब्राहिम के भाई इकबाल कासकर ने मुंबई बम धमाके के आरोपी जावेद चिकना के बारे में भी खुलासा करते हुए बताया कि जावेद चिकना भी इस वक्त पाकिस्तान में ही है। उसने बताया की जावेद पाकिस्तान में ड्रग के आरोप में गिरफ्तार होकर जेल की हवा भी चुका है।