Punjab : जमशेदपुर में बना आधार कार्ड जैसा गणेश उत्सव पंडाल, फोटो के साथ ही बप्पा का आधार नंबर भी है मौजूद

गणेश चतुर्थी पर पंजाब के जमशेदपुर में गणेश चतुर्थी के उपलक्ष्य में भगवान गणेश का आधार कार्ड वाला पंडाल बनाया गया है। आधार कार्ड की थीम पर बनाए गए इस पंडाल में भगवान गणेश की फोटो के साथ ही उनका प्रतीकात्मक आधार कार्ड नंबर भी दिया गया है।  इस कार्ड पर लगे QR कोड को स्कैन  करने पर भगवान गणेश की एक तस्वीर नजर आती है।

सभी देवों में प्रथम पूज्य देव भगवान गणेश के जनमोत्स्व , गणेश चतुर्थी (Ganesh Chaturthi) को हमारे देश में पूरी श्रद्धा और हर्ष और उल्लास के साथ मनाया जाता है। जहां देश के लगभग हर राज्य के विभिन्न इलाकों में घर -घर में भगवान गणेश की प्रतिमा की स्थापना होती है, वहीं देश के कोने कोने में सार्वजनिक गणेश उत्स्व का आयोजन गली गली में होता है।

Also Read-ठग सुकेश चंद्रशेखर था जैकलीन पर मेहरबान, विदेशों में गिफ्ट किए घर आलिशान, काले कारनामों पर बनी रही अभिनेत्री जानकर अंजान

जमशेदपुर में बना आधार कार्ड जैसा गणेशउत्सव पंडाल

गणेश चतुर्थी पर पंजाब के जमशेदपुर में गणेश चतुर्थी के उपलक्ष्य में भगवान गणेश का आधार कार्ड वाला पंडाल बनाया गया है। आधार कार्ड की थीम पर बनाए गए इस पंडाल में भगवान गणेश की फोटो के साथ ही उनका प्रतीकात्मक आधार कार्ड नंबर भी दिया गया है।  इस कार्ड पर लगे QR कोड को स्कैन  करने पर भगवान गणेश की एक तस्वीर नजर आती है। जमशेदपुर के साकची बाजार में यह अनोखा पंडाल बनाया गया है।

Also Read-Share Market : सिरमा एसजीएस टेक्नोलॉजी उतरी निवेशकों की कसौटी पर खरी, लिस्टिंग के पहले दिन ही दिया भारी रिटर्न

आधार कार्ड नंबर  भी लिखा गया है

जमशेदपुर में बने इस अनोखे और आकर्षक गणेश उत्सव पंडाल में गणेश जी की तस्वीर के साथ ही उनका एक प्रतीकात्मक आधार नंबर भी लिखा हुआ है। इसके साथ इसमें गणेश जी का पता Shree Ganesh S/o Mahadev, Kailash Parvat, Top Floor, Near, Mansarover, Lake, Kailash Pincode- 000001 लिखा गया है।