Sachin Tendulkar

क्रिकेट के भगवान सचिन तेंदुलकर इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास लेने के बाद भी हमेशा चर्चाओं का विषय बने रहते हैं। बता दें कि उनकी लोकप्रियता देश ही नहीं बल्कि दुनिया में देखने को मिलती है। सचिन तेंदुलकर अपने खेल के साथ ही अपने सरल व्यक्तित्व के लिए भी जाने जाते हैं। आज उनकी जगह उनके बेटे अर्जुन ने ले ली है। जो काफी अच्छा प्रदर्शन करते हुए नजर आ रहे हैं।

वहीं उम्मीद लगाई जा रही है कि जल्दी अर्जुन भी अपने पिता की तरह इंटरनेशनल क्रिकेट में उनका नाम रोशन करते हुए नजर आएंगे। सचिन तेंदुलकर इन सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बने रहते हैं। बता दें कि वह ज्यादातर अपने परिवार के साथ में घूमना फिरना पसंद करते हैं। हाल ही में उन्हें अपने परिवार के साथ में मुकेश अंबानी के घर छोटे बेटे की सगाई में भी देखा गया था।

वैसे तो सचिन तेंदुलकर आज किसी की पहचान के मोहताज नहीं है। लेकिन लोग उनकी सादगी के भी काफी ज्यादा दीवाने हैं। हाल ही में उनका एक ऐसा ही वीडियो सामने आया है। जिसमें देखा जा सकता है कि किस तरह से वह चूल्हे पर बन रही रोटी को महिलाओं के बीच में बैठकर खाते हुए नजर आ रहे हैं। इस दौरान वह कुछ जमीन पर बैठे हैं। उन्होंने रोटी बनाने वाली महिलाओं की जमकर तारीफ की है।

Also Read: Monalisa ब्लू ड्रेस पहन ढा रही कहर, तस्वीरों में दिखा हॉट लुक, देखें वायरल फोटोज

वीडियो में दिखा जा सकता है कि सचिन तेंदुलकर विशेष बुलावे पर पहुंचते हैं, और बाजरे की रोटी कर लुत्फ उठाते हुए नजर आते हैं। इस दौरान का उनका यह वीडियो देखकर फैंस काफी ज्यादा खुश है, और उनका यह सादगी भरा अंदाज लोगों का खूब दिल जीत रहा है। उनके इस वीडियो को अब तक लाखों बार देखा जा चुका है। जिस पर फैंस की भी कभी प्रतिक्रिया देखने को मिल रही है।