अमेरिका के वर्जीनिया राज्य से एक बेहद ही हैरान करने वाला मामला सामने आया है। दरअसल यहां के एक स्कूल में पहली क्लास में पढ़ने वाले एक बच्चे ने अपनी टीचर को गोली मार दी। बच्चे की उम्र 6 साल बताई जा रही है। गोली लगने से महिला टीचर बुरी तरह घायल हो गईं। टीचर की हालत बेहद गंभीर है। उनका इलाज चल रहा है, आरोपी स्टूडेंट पुलिस की कस्टडी में है।

पुलिस ने क्या बताया ?

पुलिस का कहना है कि ये कोई हादसा नहीं था बल्कि जानबूझकर गोली चलाई गई। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मामला वर्जीनिया के न्यूपोर्ट न्यूज (Newport News) शहर के रिचनिक एलिमेंट्री स्कूल का है। क्लासरूम में फायरिंग की घटना शुक्रवार, 6 जनवरी की है। पुलिस चीफ स्टीफ ड्रू ने बताया कि क्लास में कुछ कहा-सुनी के कारण एक गोली चली थी।

इस दौरान टीचर को गोली लग गई। घायल हुई टीचर की उम्र 30 साल के आसपास बताई जा रही है। आरोपी स्टूडेंट को हिरासत में लेकर पुलिस इस मामले की जांच में जुटी हुई है। अभी तक ये पता नहीं चल पाया है कि 6 साल के बच्चे के पास गन कैसे आई। पुलिस चीफ स्टीव ड्रू ने कहा कि वो जानना चाहते हैं कि वह गन कहां से आई।

Also Read : MP में आयोजित हुआ अनोखा क्रिकेट टूर्नामेंट, संस्कृत में हुई कमेंट्री, धोती-कुर्ते में दिखे खिलाड़ी, देखें वीडियो

जानकारी के मुताबिक स्कूल के बाकी बच्चे सुरक्षित हैं। शहर के स्कूल अधीक्षक जॉर्ज पार्कर ने कहा कि स्कूल में फायरिंग की घटना से वे सदमे में हैं और निराश हैं। उन्होंने कहा कि ये सुनिश्चित करने की जरूरत है कि बच्चों और युवाओं को बंदूकें उपलब्ध न हों।