फिन स्वीमिंग एवं अंडरवाटर फेडरेशन कप प्रतियोगिता का हुआ आगाज, देशभर के 24 राज्यों से आए 500 खिलाड़ी

प्रतियोगिता में आने वाले सभी खिलाड़ियों व ऑफिशियल्स के ठहरने, भोजन व आवागमन की सुविधाएं आयोजन समिति द्वारा की जा रही है। तीन दिवसीय स्पर्धा के दौरान अलग-अलग सत्रों में कई विशिष्ट अतिथि खिलाड़ियों की हौसला अफजाई के लिए मौजूद रहेंगे।

इंदौर। मध्यप्रदेश फिन स्वीमिंग एवं अंडरवाटर स्पोर्ट्स एसोसिएशन द्वारा आयोजित फिन स्वीमिंग नेशनल फेडरेशन कप 2022 प्रतियोगिता का आगाज आज से (शुक्रवार) शिशुकुंज स्कूल सांवेर रोड पर होगा। मध्यप्रदेश फिनस्वीमिंग एवं अंडरवाटर स्पोर्ट्स एसोसिएशन व आयोजन समिति के अध्यक्ष डॉ. सुरेंद्र दिल्लीवाल ने बताया कि अंडरवाटर स्पोर्ट्स एसोसिएशन इंडिया द्वारा हमें यह मेजबानी सौंपी गई है। प्रतियोगिता के मुख्य संरक्षक डिजिआना समूह के सीएमडी सुखदेव सिंह घुम्मन और वरिष्ठ भाजपा नेता गोलू शुक्ला है, जबकि आयोजन के महासचिव चित्रेश शर्मा है। गुरुवार को देश के कई राज्यो के खिलाड़ी पहुच गए है। कुछ खिलाड़ी शुक्रवार को सुबह पहुचेंगे।

प्रतियोगिता में आने वाले सभी खिलाड़ियों व ऑफिशियल्स के ठहरने, भोजन व आवागमन की सुविधाएं आयोजन समिति द्वारा की जा रही है। तीन दिवसीय स्पर्धा के दौरान अलग-अलग सत्रों में कई विशिष्ट अतिथि खिलाड़ियों की हौसला अफजाई के लिए मौजूद रहेंगे। स्पर्धा का उद्घाटन शुक्रवार 5 अगस्त को शाम 4.00 बजे मध्यप्रदेश ओलिंपिक संघ के अध्यक्ष रमेश मैंदोला के आतिथ्य में होगा। मुकाबले सुबह से शुरु हो जाएंगे।

Must Read- आधार कार्ड में गलत हो गई है जन्मतिथि? इन दस्तावेजों के साथ आसानी से करें बदलाव

प्रतियोगिता में कई अंतरराष्ट्रीय स्तर के खिलाड़ी व ऑफिशियल्स भी आ रहे है। साथ ही फिनस्वीमिंग फेडरेशन के जनरल सेकेटरी कुलदीप पाटील भी विशेष रूप से आ रहे हैं। सफल खिलाड़ियों को आकर्षक मेडल व ट्रॉफी प्रदान की जाएगी। प्रतियोगिता में 12 से 80 साल तक के खिलाड़ी भाग लेंगे प्रतियोगिता सबजूनियर, जूनियर, सीनियर और वेटरंस केटेगरी के खिलाड़ियों के लिए रहेगी। स्पर्धा का मुख्य आकर्षण मास्टर्स फिनस्विमर्स रहेंगे। जिसमें 40 से 100 वर्ष तक के मास्टर्स फिनस्विमर्स मेडल के लिए जोर आजमाईश करेंगे मास्टर्स कैटेगरी में स्पर्धा के आयोजन समिति के अध्यक्ष 76 वर्ष के डॉ. सुरेन्द्र दिल्लीवाल भी भाग ले रहे है। इस स्पर्धा का सीधा प्रसारण डिजिआना टीवी पर होगा। साथ ही सोशल मीडिया के अन्य प्लेटफार्म पर भी इसका लाइव प्रसारण किया जाएगा।