पुनीत राजकुमार की मौते से फैंस को बड़ा झटका, अब तक 10 की मौत

कन्नड़ सुपरस्टार पुनीत राजकुमार की मौत के बाद कई फैंस सदमे में चले गए। इस सदमे की वजह से कई लोगों की जान भी चले गई वहीं कइयों ने खुद अपनी जान देदी।

कन्नड़ सुपरस्टार पुनीत राजकुमार (Puneet Rajkumar) की मौत के बाद कई फैंस सदमे में चले गए। इस सदमे की वजह से कई लोगों की जान भी चले गई वहीं कइयों ने खुद अपनी जान देदी। अभी हाल ही में जानकारी मिली है कि उनके फैंस अब तक इस गम से उबर नहीं पाए हैं। ऐसे में एक्टर की मौत के बाद आत्महत्या से जुड़े कुछ मामले भी दर्ज किए गए हैं। इतना ही नहीं एक्टर ने पदचिह्नों पर चलते हुए आंखें दान करने के चक्कर में तीन लोगों ने अपनी जान गंवा दी है। दरअसल, एक्टर की मौत के बाद नेत्रदान का ग्राफ बढ़ा है।

बताया जा रहा है कि दिवंगत एक्टर के परिवार ने लोगों से शांत रहने की अपील की है। जानकारी के मुताबिक, राज्य में दर्ज किए गए मौत के 10 में से 7 मामले आत्महत्या के हैं। वहीं 3 लोगों की मौत का कारण हृदय गति का रुकना है वहीं दूसरों का आंखें दान करने के लिए जान गवाना है। बताया जा रहा है कि 3 नवंबर को टुमकुर के रहने वाले भरत ने फांसी लगा ली। ऐसे में सुसाइड नोट में उन्होंने लिखा, मैं अप्पू के जाने का दुख सहन नहीं कर पा रहा हूं। मैं उनके साथ रहने के लिए जा रहा हूं। उन्हीं की तरह मेरी आंखें भी दान कर देना।

ये भी पढ़ें – Sidharth Shukla की मौत के बाद Shehnaaz Gill ने ब्रेकअप की खबरों पर तोड़ी चुप्पी, बताया रिश्ते का सच

इसके अलावा बेंगलुरु शहरी के अनेकल के रहने वाले राजेंद्र ने भी आंखें दान करने के लिए आत्महत्या कर ली है। दरअसल, उन्होंने 31 अक्टूबर को घर में फांसी लगा ली थी। रामनगर जिले के चन्नापटना के रहने वाले 26 वर्षीय वेंकटेश ने 4 नवंबर को आत्महत्या कर ली थी। इसको लेकर परिवार का कहना है कि वह अपने पसंदीदा एक्टर की मौत से दुखी थी और तब से ही उसने खाना भी नहीं खाया था।