नहीं रहे मशहूर गायक भूपेंद्र सिंह, पत्नी मिताली सिंह ने दी जानकारी

मशहूर गजल गायक भूपेंद्र सिंह का आज मुंबई में निधन हो गया है। भूपेंद्र सिंह के निधन की खबर सामने आने के बाद बॉलीवुड में शोक की लहर छा गई है।

बॉलीवुड के जाने माने गायक और गजल लेखक भूपेंद्र सिंह का आज निधन हो गया है। उनके निधन की खबर से बॉलीवुड में शोक की लहर छा गई है। गायक भूपेंद्र सिंह के निधन की खबर उनकी पत्नी मिताली सिंह ने दी। बताया जा रहा है कि पिछले कुछ दिनों से वह कई बीमारियों की चपेट ने आ गये थे और कुछ दिनों से बीमारियों का सामना भी कर रहे थे। गायक भूपेंद्र सिंह को यूरिनरी इनफेक्शन भी बताया गया। लेकिन अब भूपेंद्र सिंह के निधन की खबर सामने आई है।

मशहूर गायक भूपेंद्र सिंह ने की सांसें आज मुंबई में थम गई । जिसके बाद उनके निधन की खबर तेजी से वायरल हुई। लगातार बॉलीवुड के जाने-माने सितारे दुख प्रकट करते हुए श्रद्धांजलि दे रहे हैं।

Must Read- बीजेपी सांसद डॉ किरोड़ी लाल मीणा को मिली जान से मारने की धमकी, पत्र में लिखा- तेरा हाल कन्हैयालाल जैसा करेंगे

गायक भूपेंद्र सिंह का जन्म 6 फरवरी 1940 को अमृतसर में हुआ था। संगीत की शिक्षा उन्होंने अपने पिता नत्था सिंह से प्राप्त की थी। भूपेंद्र सिंह बचपन से ही होशियार थे और सभी काम मे फुर्तीले भी रहे। संगीत में भी बहुत होनहार रहे। बचपन से ही भूपेंद्र सिंह वह गिटार बजाने में भी कुशल थे।

भूपेंद्र सिंह ने बॉलीवुड में एक प्रसिद्ध गायक होने के साथ ही कई हिट गाने उन्होंने अपने नाम किये। बॉलीवुड में अच्छा खासा नाम कमाने के बाद भूपेंद्र सिंह के द्वारा गाए गए गानों ने उन्हें एक विशेष पहचान दिलाई।

हालांकि अब मशहूर गायक भूपेंद्र सिंह का निधन हो गया है और इससे बॉलीवुड में शोक की लहर छा गई है। बताया जा रहा है कि भूपेंद्र सिंह संगीत, गजल में जितने कुशल थे उतनी ही उनकी पत्नी मिताली भी संगीत में मशहूर गायिका है। भूपेंद्र सिंह ने अपनी पत्नी मिताली सिंह के साथ सैकड़ों गजल पाठ किए हैं और इसमें से कई सुपर डुपर हिट भी रही। हालांकि अब मशहूर गायक गजल लेखक भूपेंद्र सिंह हमारे बीच नहीं है, उनके निधन की खबर सामने आने के बाद बॉलीवुड के सेलिब्रिटी, गायक, सिंगर सभी शोक व्यक्त कर श्रद्धांजलि दे रहे हैं।