बीजेपी सांसद डॉ किरोड़ी लाल मीणा को मिली जान से मारने की धमकी, पत्र में लिखा- तेरा हाल कन्हैयालाल जैसा करेंगे

राजस्थान से बीजेपी के राज्यसभा सांसद डॉ किरोड़ी लाल मीणा को एक धमकी भरा खत भेजा गया है.

राजस्थान से बीजेपी के राज्यसभा सांसद डॉ किरोडी लाल मीणा को एक धमकी भरा पत्र भेजा गया है. पत्र में उन्हें जान से मारने की धमकी दी गई है. पत्र में लिखा है कि किरोड़ी अब तेरा नंबर है. पत्र मिलने के बाद उन्होंने केंद्रीय गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय और राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को पत्र लिखा है और कार्रवाई की मांग की है. उन्होंने इसकी शिकायत दिल्ली पुलिस कमिश्नर को भी दी है. क्योंकि यह पत्र उन्हें दिल्ली में ही मिला है जिससे कादिर अली राजस्थानी नाम के किसी व्यक्ति ने भेजा है.

Must Read- मध्य प्रदेश की चेकपोस्ट पर चल रहा है अवैध वसूली का धंधा, नाराज गडकरी ने लिखा पत्र, कांग्रेस का कहना सिंधिया को मिलता है हिस्सा

सोमवार को किरोड़ी लाल मीणा के घर पर भेजे गए इस लेटर में उदयपुर में छपी एक खबर की कटिंग और चिट्ठी भेजी गई है. लेटर में तारीख 9 जुलाई 2022 डली हुई है. चिट्ठी में लिखा है कि गुस्ताखी का सबूत पीछे है. जो भी हमारे पैगंबरों के साथ गुस्ताखी करने की कोशिश करेगा उसका हाल कन्हैयालाल जैसा होगा. जो गुस्ताखी करने वालों की मदद करेगा वह भले कितना ही बड़ा नेता क्यों ना हो उसे हम सबक सिखा कर रहेंगे. इसलिए किरोड़ी मीणा अब तेरा नंबर आ चुका है. क्योंकि तू खुद को हिंदूवादी नेता समझता है और मुसलमानों के खिलाफ जहर उगलता है. कुछ दिन पहले तूने राजस्थान जाकर अपनी तनख्वाह के पैसे गुस्ताखी करने वालों को देकर उनकी मदद की है. जो तूने सही नहीं किया और तूने हम मुसलमानों को कट्टर तालिबानी भी बोला है इसलिए अब तेरा नंबर लेना पड़ेगा.

चिट्ठी के साथ उदयपुर में छपी एक खबर की कटिंग भी भेजी गई है. इस खबर में लिखा है कि राज्यसभा सांसद डॉ किरोडी लाल मीणा ने मृतक कन्हैया लाल के घर पर पहुंचकर परिजनों को ढांढस बंधाया और अपने एक महीने का मूल वेतन देने की घोषणा करते हुए पुलिस और सरकार को फेलियर करार दिया. कटिंग पर भी है लिखा हुआ है कि यह पढ़कर ही मैंने लिखा है और आगे दुनिया कुछ और पड़ने वाली है.