फोटोशूटमनोरंजन

सुशांत की आखिरी फिल्म “दिल बेचारा” के ट्रेलर ने फैंस के दिलों में लगाई आग, दो घंटे में करीब 5 लाख लोगों ने देखा…

सुशांत सिंह के जाने के बाद उनकी आखरी फिल्म दिल बेचारा के इंतजार फैंस बेसब्री से कर रहे थे। इस फिल्म के लिए फैंस की दीवानगी बढ़ती ही जा रही थी। जिसके बाद इसके ट्रेलर रिलीज होते ही 2 घंटे में इस फिल्म को 5 लाख लोगों द्वारा देखा गया था। आपको बता दे, ये फिल्म 24 जुलाई को ओटीटी पर प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम होगी। दरअसल, कल यूट्यूब पर इस मूवी का ट्रेलर रिलीज हुआ जिसके बाद करीब इस ढाई मिनिट के ट्रेलर को 5 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं।

dil bechara trailor

इस पुरे ट्रेलर में सुशांत सिंह छाए हुए है। इस ट्रेलर ने एक बार फिर फैंस का दिल छू लिया है। इस ट्रेलर को देखने के बाद कई फैंस सुशांत की यादों में डूब गए तो कई ने उन्हें दिल से याद किया। आपको बता दे, दिल बेचारा के इस ट्रेलर में बेहतरीन डायलॉग्स हैं, जिसके जरिए वे फिल्म में कैंसर से जूझ रही एक्ट्रेस संजना सांघी को हंसाने और उनका दुख कम करने की कोशिश करते हैं। वहीं इस मूवी का सबसे बेस्ट डायलॉग है कैसे जीना है वो हम डिसाइड कर सकते हैं।

पूरा डायलॉग है – तुम्हारा नाम किस ने रखा.. किसी..तब संजना बताती हैं कि मेरा नाम किजी है। आगे संजना कहती हैं, तुम सेफ नहीं लगते, सीरियल किलर टाइप के लगते हो। तो जवाब में सुशांत कहते हैं… मैं सीरियल किलर, तुम सीरियल किसर, क्या जोड़ी है। सुशांत का एक अन्य डायलॉग है, एक था राजा एक थी रानी, दोनों मर गए खत्म कहानी… पर ये कहानी अधूरी है इसे पूरा वो राजा और रानी करते हैं। इसके अलावा एक अन्य डायलॉग में वे कहते हैं, जनम कब लेना है और मरना कब है हम डिसाइड नहीं कर सकते, पर कैसे जीना है वो हम डिसाइड कर सकते हैं। सेरी किजी बासु।

Related posts
बॉलीवुडमनोरंजन

नुसरत को देवी दुर्गा के अवतार में देख भड़के फैंस, दी जान से मारने की धमकी

नुसरत जहां तृणमूल कांग्रेस की सांसद…
Read more
बॉलीवुडमनोरंजन

जोहरा सहगल को याद कर Google ने बनाया नया Doodle, देखें फोटो

आज कल हर कोई गूगल का इस्तेमाल करता है।…
Read more
बॉलीवुडमनोरंजन

सुशांत की ऐसी वीडियो देख फिर टूटी अंकिता, रीट्वीट कर कही ये बात 

सुशांत सिंह राजपूत के जाने के बाद हर…
Read more
Whatsapp
Join Ghamasan

Whatsapp Group