झारखंड से एक ओर दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। इश्क में पालग युवक ने लड़की के ऊपर पेट्रोल डालकर आग लागा देने का मामला सामने आया है। पीड़िता को गंभीर स्थिति में नजदीकी हॉस्पिटल ले जाया गया। जहां पर उपचार के दौरान उलकी मौत हो गई हैं। ऐसा ही मामला कुछ दिन पहले दुमका में देखने को मिला था। उसके बाद से यह दूसरी घटना सामने आई हैं।

आधी रात में दी घटना को अंजाम

मिली जानकारी के मुताबिक, मृतका मारूति मूल से जरमुंडी थाना इलाके के भैरोपुर गांव की रहने वाली हैं। प्यार में पागल राजेश राउत ने लड़की को उस वक्त पेट्रोल डालकर जलाया था जब वह अपनी नानी के घर में सोई हुई थी। रात के करीब 1 बजे इस घटना को अंजाम दिया गया हैं। बता दें, मृतका कुछ दिनों को लिए वह अपनी नानी के घर रहने आई थी।

घर वाले कर रहे थे वर की तलाश

मारुति कुमारी और राजेश राउत में 2019 से दोस्ती थी। इसी वर्ष 2022 के फरवरी में राजेश राउत की शादी हो गई। उसके बाद मारुति के घर वाले भी उसकी शादी के लिए वर की तलाश कर रहे थे। लेकिन राजेश राउत का कहना था कि मैं तुमसे भी शादी करूंगा और अगर तुम शादी नहीं करोगी तो तुम्हें दुमका में हुए पेट्रोल कांड की तरह जला कर मार डालूंगा और इसी क्रम में बीती रात यह घटना घटी। राजेश मारुति के घर में दरवाजा तोड़कर प्रवेश कर गया और उस पर पेट्रोल छिड़ककर आग लगा दी।

Also Read: MP में कुर्की जमीन की होगी नीलामी, इस वेबसाइट के माध्यम से करें निविदा के लिए आवेदन

सूत्रों के हवाले से मिली ये अहन जानकारी

गंभीर रूप से झुलसी युवती को दुमका के फूलो झानो मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उसका इलाज चल रहा है। उसकी गंभीर स्थिति को देखते हुए रांची रिम्स रेफर कर दिया। सूत्रों की माने तो इस मामले में आरोपी युवक की गिरफ्तारी हो चुकी है लेकिन फिलहाल आधिकारिक रूप से इसकी पुष्टि नहीं हो पाई।

इस घटना पर सीएम ने कही ये बात

इस संबंध में जरमुंडी के एसडीपीओ शिवेंद्र कुमार ने बताया कि बीती रात राजेश ने मारुति को जलाकर मार दिया। लड़की बालिग है. पुलिस ने आरोपी प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं सीएम हेमंत सोरेन ने कहा कि मामले की जानकारी मिली है। आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। इस मामले में दोषी को जल्द से जल्द सजा दिलाई जाएगी।